Mahesh Bhatt को लेकर Kangana Ranaut का हैरान करने वाला खुलासा- ये हैं असलम, इसलिए बदला असली नाम

imageKangana Ranaut's shocking revelation about Mahesh Bhatt - this is Aslam, hence the real name changed
Kangana Ranaut's shocking revelation about Mahesh Bhatt - this is Aslam, hence the real name changed
इस खबर को शेयर करें

Kangana Ranaut Reveals Mahesh Bhatt Real Name: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बिंदास और बेबाक अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से महेश भट्ट को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जो कि सुर्खियों में आ गया है. कंगना रनौत ने महेश भट्ट का वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि ‘असलम’ है. इसके लिए कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में महेश भट्ट का पुराना वीडियो शेयर किया है.

कंगना ने शेयर किया वीडियो
कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा, ‘महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. जब उन्होंने ‘धर्मांतरण’ किया है.’ कंगना ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महेश ने उनके ‘असली नाम’ और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं.

इसलिए बदला नाम
उसी वीडियो से एक और क्लिप शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “मुझे बताया गया है कि उसका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है … उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया. कंगना द्वारा शेयर की गई, एक अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम क लेकर लिखा है, “उन्हें अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए, जब उन्होंने धर्म परिवर्तन किया हो …”

कंगना ने महेश भट्ट की फिल्म से किया था डेब्यू
बता दें कि कंगना ने 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म महेश भट्ट प्रोडक्शन की थी. हालांकि इसके बाद वो महेश भट्ट कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं. साल 2020 में कंगना ने महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जब उन्होंने उनकी बेटी फिल्म मेकर और एक्टर पूजा भट्ट की फिल्म को ठुकरा दिया था. इस साल की शुरुआत में कंगना ने आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट पर भी अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया था.