हरियाणा में हुआ कार्तिक का ग्रैंड वेलकम, बेहद खास है वजह

Karthik's grand welcome happened in Haryana, the reason is very special
Karthik's grand welcome happened in Haryana, the reason is very special
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ: बॉलीवुड मूवी स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी शहजादा की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। सुपस्टार कार्तिक आर्यन इस खास मूवी की शूटिंग के लिए हाल ही में हरियाणा पहुंचे। जहां वो मूवी के लिए एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं। जैसे ही मूवी स्टार कार्तिक आर्यन के हरियाणा पहुंचने की भनक उनके फैंस को लग गई। वहां ढेर सारी भीड़ जमा होने लग गई। अपने चहेते सितारे की एक झलक पाने के लिए फैंस सड़कों पर बेताब दिखे। इसका एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को देखते ही फैंस बुरी तरह से चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे है। इसके उपरांत मूवी स्टार अपने शूट से वक्त निकालकर आगे बढ़कर अपने फैंस से मुलाकात के लिए आगे बढ़ चुके है। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन को देखकर फैंस का क्रेज 7वें आसमान पर दिखाई दे रहे है। यहां देखें कार्तिक आर्यन की मूवी शहजादा की शूटिंग सेट से वायरल हुआ वीडियो।

इस वीडियो के वायरल होने के चंद मिनटों के उपरांत ही सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने एक फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कर कहा कि वो इस वक्त गणेश आचार्य के साथ एक गाने की शूटिंग करने में लगे हुए है। उ अंटावा फेम मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के साथ ये कार्तिक आर्यन की पहली शूटिंग हैं। जाहिर है इस वजह से अभिनेता कार्तिक आर्यन खासे एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘मास्टर जी के साथ पहला गाना, दरअसल मास्टर जी (G)… जी फॉर जीनियस। कुछ वाकई में सबसे अलग है जो अब तक मैने किया है। इसके लिए इंतजार कीजिए।’