LSG vs GT IPL 2022 : मैच से पहले बदले दो खिलाडी, karan sharma और sai kishore…

LSG vs GT IPL 2022: Two players changed before the match, see here
LSG vs GT IPL 2022: Two players changed before the match, see here
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 57वां मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां पर आईपीएल 2022 के सीजन की पहली क्वालिफाइंग टीम मिलना तय है। एमसीए के मैदान पर खेला जा रहा यह मैच अंकतालिका में काबिज टॉप 2 टीमों गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजाएंटस के बीच खेला जा रहा है, जहां पर लखनऊ की टीम जीत की लय के साथ पहुंची है तो वहीं पर गुजरात की टीम को पिछले 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों टीमें इस समय 16 अंकों के साथ अंकतालिका में टॉप 2 स्थान पर काबिज हैं और इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम आधिकारिक रूप से प्लेऑफ में क्वालिफाई कर जायेगी।

इस मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है और अपनी प्लेइंग 11 में 3 बदलाव किये हैं। गुजरात टाइटंस की टीम आज लॉकी फर्ग्यूसन की जगह मैथ्यू वेड, साई किशोर की जगह साई सुदर्शन को डेब्यू करने का मौका दिया तो वहीं पर प्रदीप सांगवान की जगह यश दयाल को शामिल किया गया है।

वहीं पर टॉस हारने वाले कप्तान केएल राहुल ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करना ही चाहते थे तो हमें इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ा है। लखनऊ सुपरजाएंटस की टीम ने भी अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव करते हुए रवि बिश्नोई की जगह करण शर्मा से डेब्यू कराया है। पिच की बात करें तो यहां पर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीमों ने ज्यादा मैचों में जीत हासिल की है तो वहीं पर पिछले कुछ मैचों में दूसरी पारी के दौरान पिच स्लो होती नजर आई है।

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग इलेवन): क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), केएल राहुल (सी), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, करण शर्मा, दुशमंथा चमीरा, अवेश खान, मोहसिन खान।

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन): रिद्धिमान साहा (डब्ल्यू), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (सी), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी।