मध्य प्रदेश में मंगलसूत्र की चोरी पर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट में तीन घायल, देखें वीडियो

Mangalsutra theft in Madhya Pradesh, two sides fiercely fought with sticks, three injured in the fight, watch video
Mangalsutra theft in Madhya Pradesh, two sides fiercely fought with sticks, three injured in the fight, watch video
इस खबर को शेयर करें

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में मंगलसूत्र चोरी के आरोप में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के लोग लाठी डंडे के साथ आमने-सामने हो गए और एक दूसरे पर टूट पड़े. इस मारपीट में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र काम गांव निवासी विनोद वैश्य लाइन मैन का काम करता है. वह गांव में ही एक साकेत परिवार के यहां बिजली खराब होने की शिकायत पर मरम्मत करने गया था. वहां शिला साकेत की घर मे रखा मंगलसूत्र गायब हो गया. शिला का आरोप है कि मंगलसूत्र किसी और ने नहीं बल्कि विनोद वैश्य ने चोरी कर लिया है.

इसके बाद शिला के परिवार वालों ने विनोद वैश्य पर आरोप लगाया कि तुम मंगलसूत्र चोरी किए हो उसे वापस दे दो. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोग विवाद करने लगे.यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस हमले से दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.इस विवाद का एक वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या कहना है पुलिस का
इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने बताया कि 29 मार्च को मंगलसूत्र चोरी के आरोप में दोनों पक्षों में लाठी-डंडे से मारपीट हुई.इस हमले में तीन लोग घायल हुए हैं, दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है.