आकाश आनंद को मायावती ने दी प्रचार की जिम्मेदारी, बीएसपी के लिए 25 ताबड़तोड़ रैली करेंगे

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी पूरा जोर लगा रही है। बसपा जनता तक पहुंचाने की पूरी कोशिश में लगी है। इस बीच मायावती के उत्तराधिकारी आकाश आनंद की भी एंट्री होने जा रही है। मायावती ने इस बार आकाश आनंद को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी है। यूपी की सियासत में धमाकेदार एंट्री के साथ आकाश आनंद ताबड़तोड़ 25 रैलियां करेंगे। यूपी में मायावती अपनी सभाएं भी करेंगी। पहले की तरह वह मंडलवार सभाएं करेंगी। कुछ मजबूत प्रत्याशियों के लिए उनके क्षेत्र में सभाएं करने जा सकती हैं। आकाश आनंद भी इन सभाओं में उनके साथ शामिल हो सकते हैं।

आकाश आनंद को हाल ही में मायावती ने अपना राजनितिक उत्तराधिकारी घोषित किया है। आकाश के पास यूपी और उत्तराखंड को छोड़कर दूसरे राज्यों में बीएसपी के संगठन को विस्तार देने की जिम्मेदारी है। राष्ट्रीय को-ऑर्डिनेटर बनने के बाद आकाश आनंद बसपा को दूसरे राज्यों में मजबूत करने में जुटे हैं। हाल ही में हुए राजस्थान और एमपी के विधानसभा चुनाव में उनको प्रभारी बनाया गया था। अब इस लोकसभा चुनाव के आकाश आनंद की यूपी में एंट्री होगी। अब वह चुनाव प्रचार के दौरान जनता को बसपा को वोट देने को लेकर रिझाएंगे।

6 अप्रैल से पहली मई तक करेंगे प्रचार

आकाश आनंद 6 अप्रैल से पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। 6, 7, 8, 11, 13, 17, 25, 25. 26, 28 अप्रैल, 1 मई को आकाश आनंद यूपी में लोकसभा चुनाव प्रचार करेंगे। आकाश आनंद बरेली मंडल, आगरा, मथुरा, अलीगढ़, हाथरस, सहारनपुर, कैराना, गोरखपुर, बस्ती मंडल, वाराणसी, आजमगढ़, प्रयागराज, मिर्जापुर, अयोध्या और कई लोकसभा क्षेत्रों में जाकर बसपा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।