7 फीट गहरे गड्ढे में दफन कर दी दी मां बेटी, जो कातिल निकला, जानकर हिल गये लोग

Mother and daughter buried in 7 feet deep pit, people were shocked to know who turned out to be the murderer
इस खबर को शेयर करें

पाली. राजस्थान का पाली जिला आज देश भर में चर्चा में है। जहां पर एक युवक ने अपनी ही मां और बहन का मर्डर कर दिया। इतना ही नहीं मर्डर करने के बाद उसने दोनों के शव को जेसीबी के जरिए 7 फीट गहरे गड्ढे में फेंक दिए। यह हत्या उसने कोई विवाद के चलते नही बल्कि राजस्थान की ही आटा-साटा प्रथा में शादी से इंकार करने पर की।

आरोपी ही शिकायत करने पहुंचा थाने

दरअसल पाली के भालेलाव गांव के रहने वाले रमेश ने पुलिस में शिकायत दी थी कि उसकी मां पानी देवी और बहन कविता 25 मार्च से लापता है। और उसका छोटा भाई सुरेश भी घर पर नहीं है। हालांकि घर पर खून के छींटे मिले। मामला गंभीर लगने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पुलिस को सबसे पहले सुरेश पर ही शक हुआ।

खेत में गड्ढे खुदवाकर गाड़े शव

पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सुरेश ने अपने खेत में चार गड्ढे भी खुदवाए। जब पुलिस ने जेसीबी के जरिए उन गड्ढों की खुदाई करवाई तो वहां से दोनों के शव निकले। हालांकि अभी तक मामले में फरार आरोपी सुरेश का कुछ पता नहीं चल पाया है।

आटा साटा प्रथा से हुई थी शादी

करीब 15 साल पहले सुरेश और उसकी छोटी बहन कविता की शादी आटा-साटा प्रथा में हुई थी। सुरेश के व्यवहार को देखते हुए उसके ससुराल वालों ने पत्नी को उसके साथ नहीं भेजा। लेकिन उसकी बहन कविता को अपने साथ ले गए। 3 साल पहले कविता ने भी अपने पति को छोड़ दिया और दूसरे युवक से शादी कर ली।

पीकर मारपीट करने लगा आरोपी

लेकिन कविता की वहां भी अपने पति से नहीं बनी और वह अपने पीहर आ गई। यहां पीहर में अपनी बहन को देखकर सुरेश परेशान रहने लगा। वह रोजाना शराब के नशे में अपनी मां और बहन से मारपीट भी करता। सुरेश चाहता था कि दोबारा उसकी और बहन की आटा साटा प्रथा में शादी हो जाए। जिससे दोनों का घर बस जाए लेकिन उसकी बहन हमेशा मना ही करती रही।