मुनव्वर राणा की बेटी बोली: मेरे पिता को नहीं योगी को छोड़ना होगा यूपी

इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। UP Election 2022: यूपी में पहले चरण में मतदान के लिए अब बहुत समय शेष नहीं है. लिहाजा चुनावी सरगर्मी बढ़ने लगी है. साथ ही चुनावी बयानबाजियां भी चरम पर हैं. हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने कहा था कि अगर योगी दोबारा सीएम बने तो वह जनपद छोड़ देंगे, लेकिन अब कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं मुनव्वर राणा की बेटी उरुशा राणा ने कहा कि मेरे पिता मुनव्वर राणा जनपद नहीं छोड़ेंगे, बल्कि योगी आदित्यनाथ लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएंगे.

वहीं उरुशा राणा ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को लेकर कहा कि उन्होंने मुसलमानों को धोखा दिया है. इतना ही नहीं उरुशा ने कहा कि NRC प्रोटेस्ट के दौरान जब उनकी बेटी धरने में पहुंच गई थी, तो अखिलेश यादव ने कहा था कि वह धोखे से रास्ता भटक गई है. ऐसे में अखिलेश की मानसिकता समझ में आती है. उरुशा ने कहा कि अखिलेश यादव ने कभी भी मुसलमानों का हित नहीं चाहा.

‘कांग्रेस मुस्लिम और महिलाओं के साथ खड़ी है’

उरुशा राणा ने कहा कि NRC का मुद्दा हमेशा रहेगा. कांग्रेस ने जिस हिसाब से इस मुद्दे को उठाया है और मुझे टिकट दिया है. इससे साफ होता है कि पार्टी मुस्लिम के हर मुद्दों में साथ खड़ी है. कांग्रेस मुसलमानों के साथ है. महिलाओं के साथ है. इस बार कांग्रेस ने मुझपर भरोसा जताया है तो हम जरूर जीतकर आएंगे. उन्होंने कहा कि मुनव्वर राणा मेरे पिता हैं. उनकी सोच हमेशा से अलग और काफी गहरी रही है. उरुशा ने कहा कि अब योगी जी लखनऊ छोड़कर गोरखपुर जाएंगे ना कि मेरे पिता.