ना बिकिनी ना ब्रा, ये एक्ट्रेस सिर्फ टॉवल से बदन ढंककर दे चुकी हैं कैमरे के सामने पोज

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड से लेकर टीवी तक की हसीनाओं में इन दिनों बोल्डनेस कॉम्पिटिशन चल रहा है. हाल ऐसा है कि आए दिन बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जैसे कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीस और टीवी की टॉप एक्ट्रेस जैसे निया शर्मा और रुबीना दिलैक आदि के हॉट फोटोशूट वायरल होते हैं. लेकिन आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बोल्डनेस की हदें पार करते हुए सिर्फ टॉवल में अपनी तस्वीरें शेयर करके सोशल मीडिया को हिला दिया. देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल…

रेड टॉवल में लिपटी दिखीं जैकलीन
बीते साल जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी. इस फोटोशूट में वह लाल रंग की टॉवल में पोज देती नजर आ रही थीं.

तेलुगु स्टार की तस्वीरों ने किया घायल
टॉवल फोटोशूट की बात हो तो तेलुगु स्टार केवरी झा का नाम सबसे पहले आता है. वह आए दिन ऐसे फोटोज शेयर करती हैं जिनमें उनका भीगा बदन सिर्फ टॉवल से छिपाती दिखती हैं. उनका ये अंदाज उनके फैंस को पसंद आता है.

निया शर्मा का टॉवल लुक
निया शर्मा तो हैं ही बोल्डनेस क्वीन, तो टॉवल फोटोशूट में वह कैसे पीछे रह जाएं. उन्होंने बीते दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिनमें वह टॉवल लपेटे सोफे पर आराम करती नजर आई थीं. उनके इस शूट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

कैटरीना ने जीता था दिल
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी टॉवल फोटोशूट से नहीं बच सकीं. साल 2017 में उन्होंने एक टॉवल सीरीज में हिस्सा लेते हुए ये तस्वीर शेयर की थी. उनका ये टॉवल में बैकलेस अवतार लोगों की नींद चुरा ले गया था.

संजीदा शेख ने मचाया तहलका
एक्ट्रेस संजीदा शेख ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह टॉवल में गीले बालों के साथ काफी सेक्सी अवतार में नजर आ रही थीं. इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर जमकर तारीफें पाईं थीं.

आपको बता दें कि कई बार ये एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर भी टॉवल लुक में नजर आ चुकी हैं. इनकी बोल्डनेस को लेकर ये आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं.