Netflix और Amazon Prime सालों तक चलेगा एकदम Free! हर महीने हजारों की होगी बचत

Netflix and Amazon Prime will run absolutely free for years! Thousands will be saved every month
Netflix and Amazon Prime will run absolutely free for years! Thousands will be saved every month
इस खबर को शेयर करें

Free Netflix, Amazon Prime: नेटफ्लिक्स या अमेजन प्राइम में से एक ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन आपके पास होता ही है क्योंकि इन प्लेटफॉर्म्स पर लेटेस्ट फिल्में, टीवी शोज और सीरीज देखने को मिल जाती हैं. इन प्लेटफॉर्म्स पर भाषा का कोई बैरियर नहीं होता है मतलब आप किसी भी भाषा की फिल्में देख सकते हैं. हालांकि इनका सब्सक्रिप्शन खरीदना कई बार आपको महंगा पड़ जाता है लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना पड़ेगा क्योंकि एक प्लेटफार्म ऐसा है जिस पर इन दोनों ही लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिल रहा है वह भी सालों साल तक.

कौन सा है यह प्लेटफार्म

अगर आपको लग रहा है कि यह कौन सा सब्सक्रिप्शन है जिस पर फ्री में सालों तक आपको अमेजन और नेटफ्लिक्स की फिल्में देखने का मौका मिलेगा, तो आपको कंफ्यूज होने की जरूरत नहीं है. दरअसल पिकाशो नाम का एक ऐप है जो गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद है, इस ऐप पर आपको फ्री में फिल्में देखने का मौका मिलता है. ना सिर्फ नेटफ्लिक्स बल्कि अमेजन प्राइम समेत जितने भी टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म से सभी की फिल्में इस प्लेटफार्म पर मौजूद है. हालांकि इस प्लेटफार्म पर फिल्में देखने के लिए आपको कई बार लंबे ऐड भी देखने पड़ते हैं और यही इसकी एकमात्र खामी है.

यह भी जानना है जरूरी

अगर आप इस ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं तो आपको काफी सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि कई बार इन एप्स को लेकर यूजर्स को सतर्क रहने की हिदायत दी जाती है क्योंकि इन एप्स पर भरोसा कर पाना थोड़ा मुश्किल रहता है. ऐसे में आपको उस स्मार्टफोन में यह ऐप चलाना ही नहीं है जिसमें आपके सभी अकाउंट की डिटेल मौजूद हो. इससे आप खुद को सुरक्षित रख सकते हैं.