सरेआम कॉलेज छात्रा को जबरदस्ती किया KISS, 12 छात्र सस्पेंड-5 के खिलाफ लगा पॉक्सो एक्ट

Publicly forced KISS to college student, 12 students suspended-5 against POCSO Act
Publicly forced KISS to college student, 12 students suspended-5 against POCSO Act
इस खबर को शेयर करें

ओडिशा के विनायक आचार्य कॉलेज से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ सीनियर छात्रों ने एक नाबालिग छात्रा की रैगिंग करते हुए उसे जबरन किस किया और उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होते ही कॉलेज प्रशासन ने 12 छात्रों को तत्काल सस्पेंड कर दिया है। वहीं पुलिस ने 5 छात्रों पर पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

एसपी ने कहा – छात्रों को अंजाम भुगतना होगा

जानकारी के मुताबिक पीड़िता को सीनियर छात्रों ने घेर लिया था, जिसके बाद इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले में कॉलेज प्रिंसिपल प्रमिला खडंगा ने मीडिया को बताया कि वीडियो में दिख रहे 12 छात्रों की पहचान कर उन्हें खराब चरित्र का प्रमाण पत्र देते हुए निष्कासित कर दिया गया है। इस मामले में बेरहमपुर के एसपी विवेक सरवाना ने कहा कि वायरल वीडियो काफी डिस्टर्बिंग है। इन छात्रों को अपनी करनी का अंजाम भुगतना होगा।

5 लड़कियों पर भी हो सकता है मामला

बेरहमपुर एसपी ने आगे कहा कि जिन पांच छात्रों पर पॉक्सो एक्ट लगाया गया है, उसमें से 2 नाबालिग हैं। इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जिसमें ये भी सामने आया है कि लड़कों के ग्रुप को कुछ सीनियर छात्राओं ने रैगिंग के लिए उकसाया था। अगर उन 5 लड़कियों की सहभागिता नजर आती है, तो इस मामले में उन्हें भी आरोपी बनाया जाएगा।