‘एनिमल’ में रणबीर ने मचाई तबाही, दमदार एक्शन देख खड़े होंगे रोंगटे, Leak हुए सीन

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों पर इसका क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा था. 1 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. सोशल मीडिया पर फिल्म के कुछ क्लिप भी लीक किए गए हैं. इन लीक वीडियोज को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘एनिमल’ किस तरह लोगों के बीच बवाल काटती दिख रही है.

लीक हुए एनिमल के सीन्स
रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने पहुंचे फैंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी खुशी और एक्साइटमेंट बयां की है. ट्विटर पर फिल्म के कुछ दमदार सीन्स भी शेयर किए गए हैं. जिनमें फिल्म की दमदार कहानी की झलक दिख रही है. एक सीन में रणबीर लंबे बालों के साथ टशन में वॉक करते दिख रहे हैं.


दूसरे सीन में उन्हें स्कूल यूनिफॉर्म में क्लास के अंदर हाथों में बंदूक थामे दिखाया गया है. रणबीर जिस पावर के साथ क्लास के अंदर बंदूक लेकर एंट्री लेते हैं. वो देखकर फैंस थिएटर के अंदर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए हैं. लोगों पर फिल्म का खुमार इस तरह छाया हुआ है कि उन्होंने इसकी रिलीज को एक त्योहार सा बना दिया है. सोशल मीडिया पर #AnimalMovie भी ट्रेंड कर रही है. यूं समझ लीजिए कि सोशल मीडिया ‘एनिमल’ के शोर से गूंज उठा है.

रणबीर ने भी जीता दिल
रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन स्टार्स में हैं, जिन्होंने हमेशा हर किरदार को बखूबी निभाया है और अपनी एक्टिंग को साबित किया है. ‘एनिमल’ के लिए भी रणबीर ने खूब मेहनत की और अपने किरदार को घोल कर पी गए. फिल्म के लीक गए सीन देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने अपने रोल पर कितना काम किया है. फिल्म में रणबीर ने जिस तरह लंबे बाल रखे हैं, उसे लुक से उनकी तुलना संजय दत्त से भी की जा रही है. कई फैंस का मानना है कि एक्टर में संजू बाबा की झलक दिख रही है.

फिल्म के एक्शन वीडियोज देखकर अंदाजा लग रहा है कि ‘एनिमल’ रणबीर कपूर के करियर के मील का पत्थर साबित होने वाली है. अब देर किस बात की. अगर अब तक आपने एनिमल का टिकट बुक नहीं किया है, तो जल्दी कर लीजिए. बता दें कि ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में बॉबी देओल विलेन के रोल में हैं.