पोती राहा को गोद में लिए नजर आए Rishi Kapoor, फोटो देख इमोशनल हुईं नीतू कपूर और सोनी राजदान

Rishi Kapoor was seen holding granddaughter Raha in his lap, Neetu Kapoor and Soni Razdan became emotional after seeing the photo
Rishi Kapoor was seen holding granddaughter Raha in his lap, Neetu Kapoor and Soni Razdan became emotional after seeing the photo
इस खबर को शेयर करें

Rishi Kapoor Raha Kapoor Viral Photo: पिछले साल क्रिसमस पर आलिया और रणबीर की लाडली राहा कपूर की तस्वीरें सामने आने के बाद राहा लाइमलाइट में आ गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसने फैंस को भी इमोशनल कर दिया. फोटो में राहा अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं. पिछले साल 2023 क्रिसमस के खास मौके पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा कपूर की पहली झलक पैपराजी के सामने दिखाई थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रही है. वहीं, फैंस भी राहा की एक झलक देख मंत्रमुग्ध रह गए थे. किसी ने राहा को आलिया-रणबीर के जैसा बताया तो किसी ने दादा ऋषि कपूर और राज कपूर जैसा बताया.

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसने फैंस को ध्यान खींचने के साथ-साथ इमोशनल भी कर दिया. दरअसल, वायरल हो रही है तस्वीर में राहा अपने दिवंगत दिग्गज एक्टर और दादा ऋषि कपूर की गोद में नजर आ रही हैं. फोटो में राहा हमेशा की तरह बेहद क्यूट लग रही हैं और ऋषि कपूर स्माइल करते हुए राहा की ओर देख रहे हैं. फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है.

ऋषि कपूर की गोद में नजर आईं राहा कपूर

वहीं, इस वायरल फोटो पर आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान के साथ-साथ नीतू कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया और फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. दिल को छू लेने वाली इस तस्वीर में ऋषि कपूर नीले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं और राहा सफेद रंग के फ्रॉक में नजर आ रही हैं. आलिया की मां सोनी राजदान ने इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये बहुत बढ़िया एडिट है. ये हमारे दिलों को खुशियों से भर देती है. धन्यवाद’.

सोनी राजदान और नीतू कपूर का आया रिएक्शन

साथ ही उन्होंने इस फोटो के साथ नीतू कपूर और आलिया को टैग किया, जिसके बाद नीतू कपूर ने सोनी की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये सच में बहुत प्यारा है’ और साथ ही एक दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. वहीं, फैंस भी इस फोटो पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं और फोटो एडिट करने वाली की जमकर तारीफ कर रहे हैं.