हार के बाद टूट गए रोहित, आंसुओं के साथ लौटे बाहर, रितिका का रिएक्शन तोड़ देगा दिल

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में टीम इंडिया का मिशन वर्ल्ड कप फेल हो चुका है. ऑस्ट्रेलिया की टीम 20 साल बाद एक बार फिर वर्ल्ड कप फाइनल में भारत और ट्रॉफी के बीच खड़ी हो गई. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने शानदार प्रदर्शन और अपनी बेहतरीन कप्तानी की बदौलत भारतीय टीम को लगातार 10 मुकाबले जीतकर टीम को फाइनल तक पहुंचा दिया था. अब फाइनल में ट्रॉफी से एक कदम दूर रह जाने के बाद हिटमैन टूटकर बिखर गए हैं. दुनिया के सबसे बड़े मैदान से रोहित आंसुओं के साथ ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियां चढ़ते नजर आए.

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशेन की जोड़ी ने भारत के हाथ से ट्रॉफी छीन ली. दोनों बल्लेबाज तब तक मैदान में डटे रहे जब तक उन्होंने अपनी टीम को ट्रॉफी की दहलीज पर नहीं लाकर खड़ा कर दिया. इस करारी हार के बाद रोहित शर्मा अपने आंसुओं से लड़कर ड्रेसिंग रूम में लौटे. सोशल मीडिया पर उनका वीडियो फैंस का दिल तोड़ रहा है. दूसरी तरफ उनकी पत्नी रितिका शर्मा की भी आंखें आसुओं से भरी नजर आईं. इन दोनों के साथ अहमदाबाद में मौजूद लाखों भारतीय फैंस भी इस हार से टूट चुके हैं.

रोहित ने की थी शानदार बैटिंग

रोहित शर्मा ने पूरे वर्ल्ड कप में कमाल की बल्लेबाजी की. दो मुकाबलो को छोड़ दें तो हिटमैन हर मैच में अपनी टीम के सामने ढाल बने रहे और टीम को तेज शुरुआत दी. जिसके चलते भारत ने लगातार 10 मुकाबलों में जीत दर्ज की. फाइनल मैच में भी रोहित शर्मा ने 47 रन की तेज तर्रार पारी को अंजाम दिया. उन्होंने इस वर्ल्ड कप में 597 रन ठोके हैं.

भारत ने शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के तीन अहम बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. लेकिन इसके बाद ट्रेविस हेड ने 120 गेंद में 137 रन की मैच विनिंग पारी खेली. इसके अलावा मार्नस लाबुशेन ने भी अर्धशतक ठोका. ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को दूसरी बार शिकस्त दी है. इससे पहले कंगारू टीम ने टीम इंडिया को 2003 वर्ल्ड कप फाइनल में मात दी थी.