पत्नी की हुई खूब खातिरदारी, अचानक रात में पति ने कर दिया कांड

Sir, with me... when K in the full court. Kavita cornered CBI, then made such a demand
Sir, with me... when K in the full court. Kavita cornered CBI, then made such a demand
इस खबर को शेयर करें

अशोकनगर. पति और पत्नी के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद होना आम बात है, लेकिन कभी-कभी विवाद में ऐसा कदम उठ जाता है कि फिर या तो पछ्तावा होता है या फिर सलाखें ही अंत होती है. ऐसा ही कुछ अशोकनगर जिले में हुआ है, जब पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते पति ने उसका दाहिना हाथ कुल्हाड़ी से काट दिया. पति इतने गुस्से में था कि सिर्फ हाथ काटने तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि वह उस हाथ को बेरहमी से उखाड़कर साथ में लेकर फरार हो गया. हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने ऐड़ी चोटी का जोर लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जिला अस्पताल के महिला सर्जिकल वार्ड में आधे हाथ के साथ मिथिलेश भर्ती है. इसकी शादी करीब 15 साल पहले अशोकनगर के कमल अहिरवार से हुई थी. दोनों के 3 बच्चे भी हैं, लेकिन शक ने इन दोनों के बीच विवाद को जन्म दिया. कमल को अपनी पत्नी मिथिलेश के चरित्र पर बहुत दिनों से शक होने लगा था. बताया जा रहा है कि मिथिलेश अक्सर किसी से मोबाइल पर बात करती रहती थी.

बेटी ने मां को पहुंचाना थाने

आरोपी पति गुस्से में इस कदर अंधा हो चुका था कि सिर्फ हाथ काटने तक सीमित नहीं रहा. हाथ को उखाड़कर अपने साथ लेकर फरार हो गया. मिथिलेश की 11 साल की बेटी हाथ में कपड़ा बांधकर पड़ोसी की मदद से उन्हें अस्पताल लेकर पहुंची. अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही मिथिलेश से जब बात की तो उसने बताया कि किसी बात का कोई विवाद ही नहीं था. पति से विवाद होने की बात तो कबुल की. साथ ही यह भी बताया कि रात को पैर दबवाने के बाद पत्नी को सोने का बोलकर वह सो गया. रात में अचानक ही पति ने सोती हुई मिथिलेश पर प्राणघातक हमला कर दिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि बौद्ध विहार कॉलोनी निवासी मिथिलेश अहिरवार के पति द्वारा पत्नी का हाथ काटकर उसे उखाड़कर साथ में लेकर फरार हो गया. इस घटना के बाद आरोपी की तलाश के लिए प्रयास किए गए और घटना के 24 घंटे में आरोपी को पकड़ लिया है और वारदात में प्रयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है. आरोपी द्वारा इस निर्मम कृत्य के पीछे पत्नी के चरित्र और संदेह बताया जा रहा है. पत्नी को कई बार समझाइश देने पर भी न मानने के बाद जीवन भर के लिए सबक सिखाने के मकसद से मिथिलेश के सोने के बाद करीब 2 बजे उसका दाहिना हाथ ही काट दिया.