सू सू कांड: पेशाब करने वाले के पिता ने कही हैरान कर देने वाली बात, बोले- ऐसा कुछ हुआ ही नहीं

Soo Soo scandal: The father of the urinating person said a surprising thing, said – nothing like this happened
Soo Soo scandal: The father of the urinating person said a surprising thing, said – nothing like this happened
इस खबर को शेयर करें

एयर इंडिया की फ्लाइट में 26 नवंबर को नशे में धुत व्यक्ति द्वारा एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने की घटना ने सबको हैरान करके रख दिया था. इस मामले में एयर लाइंस से लेकर साथ में यात्रा करने वाले यात्रियों ने भी कहा कि ये गलत हुआ. लेकिन आरोपी व्यक्ति के पिता का बयान हैरान कर देने वाला है. उन्होंने कहा कि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी यानी उनका बेटा होश में नहीं था और स्थिति से नहीं निपट पाने के लिए पायलट जिम्मेदार है.

26 नवंबर को एअर इंडिया के न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रहे विमान में अमेरिका के डॉ. सुगत भट्टाचार्य भी यात्रा कर रहे थे. वो पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा की बगल वाली सीट पर बैठे थे. उन्होंने कहा कि महिला यात्री पर पेशाब करने वाले व्यक्ति के पिता का यह कहना हैरान करने वाला है कि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं थी.

पिता की बात से हैरान यात्री
भट्टाचार्य ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से कहा, ‘मैं इतना मुखर नहीं होता. मैंने इंतजार किया, लेकिन जब उसके पिता ने कहा कि यह नहीं हुआ तो इससे मैं हैरान रह गया. एक महिला की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ किया गया. टाटा समूह का नाम खराब किया गया. यह कोई अच्छी घटना नहीं है. आखिरकार यह मेरा नैतिक दायित्व हो गया और मैंने सोचा कि सही के साथ खड़ा होना तथा शिकायत करना मेरा नैतिक दायित्व है और मैंने यही किया.’

मिश्रा के पिता ने कहा था कि उनका बेटा दोषी नहीं है और वो अपनी मां की उम्र की महिला के साथ ऐसा कुछ भी नहीं कर सकता. हालांकि, इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिसके बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

सुगत भट्टाचार्य ने विमानन कंपनी एयर इंडिया को लिखी शिकायत में कहा था कि फ्लाइट में फर्स्ट क्लास की चार सीट खाली थीं लेकिन फिर भी परेशान यात्री को गंदी सीट पर बैठने के लिए मजबूर किया गया.