कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत का ऐसा गंदा पोस्ट, पूरे देश में मच गया हडकंप

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से भाजपा ने अपना उम्मीदवार चुना है। कंगना के नाम के ऐलान पर कई लोगों की राय सामने आ रही है। इस बीच कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया जिसके बाद बवाल मच गया। कंगना को लेकर की गई आपत्तिजनक पोस्ट पर अब भारतीय जनता पार्टी हमलावर है। सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट डिलीट कर दी लेकिन, बीजेपी नेता स्क्रीनशॉट के बहाने उनपर हमलावर हैं। वहीं अब कंगना रनौत ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया?
सुप्रिया श्रीनेत ने आज कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला। दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है।

सुप्रिया पर बरसे बीजेपी के नेता
सुप्रिया श्रीनेत के इस पोस्ट पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जनरल सेक्रेटरी तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। राहुल गांधी की करीबी सहयोगी सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखा रही हैं। वहीं शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह घृणा से परे है। कंगना टीम पर सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी घृणित है। उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। क्या प्रियंका गांधी बोलेंगी? क्या खड़गे जी उन्हें बर्खास्त कर देंगे? हाथरस की लॉबी अब कहां है? पहले उन्होंने संदेशखली, फिर लाल सिंह को कांग्रेस से टिकट मिलने और अब इसे उचित ठहराया जा रहा है।