राजस्थान में मां के साथ ताऊ बना रहा था संबंध, देखा तो परेशान हो गया भतीजा फिर…

Tau was having a relationship with mother in Rajasthan, when he saw it, the nephew got upset again...
Tau was having a relationship with mother in Rajasthan, when he saw it, the nephew got upset again...
इस खबर को शेयर करें

चुरु। राजगढ़ थाना क्षेत्र में पिलानी रेलवे फाटक के पास दुर्गा कॉलोनी में हुई अधेड़ व्यक्ति की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने अंकित कुमार पुत्र संजय कुमार जाट (20) निवासी नवा हाल दुर्गा कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक का भतीजा है। जिसमें अपनी मां के साथ ताऊ के अवैध संबंध के चलते हत्या की थी।

चुरु के एसपी दिगंत आनंद ने बताया कि दुर्गा कॉलोनी निवासी संजय कुमार के घर उसके बड़े भाई विजय सिंह (42) की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी। सूचना पर राजगढ़ थाना प्रभारी कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। दीवारों व फर्श पर खून बिखरा पड़ा मिला। घटना स्थल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार बाटोलिया व सीओ बृजमोहन ओसवाल भी पहुंचे। एफएसएल टीम को मौके पर बुला घटनास्थल का निरीक्षण करवाया गया।

घटनास्थल पर मौजूद मृतक विजय सिंह के दूसरे भाई धन सिंह ने रात को एक रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि उसका अविवाहित छोटा भाई विजय सिंह दूसरे छोटे भाई संजय के साथ ही रहता है। हत्या की सूचना पर वह अपने चचेरे भाई कुलदीप व कृष्ण के साथ आया। मौके पर संजय, उसकी पत्नी सुशीला व अन्य काफी लोग है, पर भतीजा अंकित दोपहर से गायब है। उसे शक है कि अंकित ने ही विजय की हत्या की है। रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज किया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी दिगंत आनंद ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार बाटोलिया व सीओ बृजमोहन असवाल के सुपरविजन एवं थानाधिकारी कृष्ण कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की। गठित टीम ने विशेष आसूचना संकलित कर तकनीकी विश्लेषण से घटना के चंद घंटों बाद ही आरोपी अंकित कुमार को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त कापा बरामद कर लिया।

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी अंकित ने ताऊ विजय सिंह की हत्या करना स्वीकार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ के अनुसार अपनी मां के साथ ताऊ विजय सिंह के अवैध संबंध थे। जिसका वह आए दिन विरोध करता था।