हिमाचल में किशोरी की बेरहमी से हत्या, घर में खून से लथपथ मिला शव

इस खबर को शेयर करें

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में एक 15 साल की किशोरी की बड़ी ही बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई है। मामला अंब उपमंडल में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। हत्या कैसे की और किस हथियार का इस्तेमाल किया गया, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वार्ड नंबर-9 के प्रतापनगर की रहने वाली किशोरी का शव घर के अंदर खून से लथपथ हालत में मिला है। बताया जा रहा है कि हत्या के समय घर में किशोरी अकेली ही थी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मौके पर फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को भी बुलाया गया है, ताकि साक्ष्य जुटाए जा सकें। पुलिस आगामी जांच कर रही है। मामले की सूचना मिलते ही एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर भी मामले की जांच के लिए दल बल के साथ मौके पर जा पहुंचे हैं। वहीं युवती को मौत के घाट उतारने वाले का अभी तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक किशोरी की पहचान प्राची राणा पुत्री अजय कुमार के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि मृतका के माता-पिता सरकारी स्कूलों में शिक्षक है। मृतका की मां ने मंगलवार शाम ड्यूटी से लौटकर अपनी बेटी को घर की ही लॉबी में खून से लथपथ मृत हालत में पाया। शुरूआती जानकारी के मुताबिक किशोरी का शव (Dead Body) लॉबी में किचन के सामने पड़ा हुआ था। हालांकि, हत्या के मोटिव व तरीके को लेकर सही बात जांच के बाद ही सामने आएगी, लेकिन प्रारंभिक तौर पर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किशोरी की गला रेत कर हत्या की गई है। सिर पर भी चोट लगी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। उधरए पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ने भी घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह रोजाना की तरह अपने अपने स्कूल के लिए रवाना हुए थे। वही बीच में परिजनों द्वारा करीब 11:30 बजे बेटी को फोन करने करने की बात भी सामने आई है, हालांकि माता-पिता की उस कॉल को पिक नहीं किया गया था। जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह वारदात इसी समय के आसपास हुई है। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने मृतका के मोबाइल फोन को कब्जे में ले लिया है, वहीं आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है।