हंसाने वाले Govinda की 32 साल की बेटी दिखती है ऐसी, देखकर उड़े लोगों के होश

The 32-year-old daughter of Govinda, who laughs, looks like this, seeing people's senses
The 32-year-old daughter of Govinda, who laughs, looks like this, seeing people's senses
इस खबर को शेयर करें

Govinda Bold Daughter: सुपरस्टार गोविंदा ने पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए हैं लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर गोविंदा का डांस और कॉमेडी है. गोविंदा कम ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं लेकिन आज हम आपके लिए गोविंदा की बेटी की कुछ खास तस्वीरें लेकर आए हैं.

अब गोविंदा फिल्मों में तो कम ही आते हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने को बेताब रहते हैं. वहीं कुछ लोग तो उनकी खूबसूरत बेटी टीना आहूजा की खूबसूरती को देखने के बाद उन्हें भी बॉलीवुड फिल्मों में देखने की इच्छा जता चुके हैं.

बता दें कि गोविंदा की टीना आहूजा नाम की एक बेटी भी हैं. टीना लुक्स के मामले में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों और मॉडल को कड़ी टक्कर देती हैं. टीना आहूजा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. गोविंदा की तरह टीना भी काफी मशहूर है. टीना आहूजा इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि फैंस नई तस्वीरों और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

जैसा कि आप देख सकते हैं गोविंदा की बेटी टीना आहूजा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. टीना बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हुई. पर टीना सोशल मीडिया पर अपने प्रजेंस से फैन्स का दिल जीतती रहती हैं.

बता दे कि टीना आहूजा की उम्र 32 साल है. हालांकि उनकी खूबसूरती और अदाएं देखने के बाद लोग उनकी उम्र कम ही आंकते हैं. टीना आहूजा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से संपन्न की है. उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में स्नातक की पढ़ाई की है. उसके बाद उन्होंने फिल्म इंस्ट्यूट लंदन से अभिनय की बरिकीयों का प्रशिक्षण भी लिया है.