लड़की ने लगा रखा था नाखून पर नेलपेंट, बंदर ने मूंगफली समझकर दबोचा; बाल-बाल बची

The girl had applied nail paint on her nails, the monkey caught her thinking it was a peanut; narrowly escaped
The girl had applied nail paint on her nails, the monkey caught her thinking it was a peanut; narrowly escaped
इस खबर को शेयर करें

Viral News: लंदन के कूल्सडन की रहने वाली 26 साल की टस्मिन ट्रिकर हाल ही में मोरक्को घूमने गई थीं. वहां उसके साथ एक अजीब वाकया हुआ. ओउजौड फॉल्स घूमने के दौरान उन्हें बंदरों को खाना खिलाने का मौका मिला. एक बंदर, जिसे ‘बिग डैडी’ कहा जाता था उसके सिर पर कूद गया. टस्मिन उसे खाना खिलाना चाहती थीं, लेकिन बंदर ने उनका हाथ पकड़ लिया और खाना तो खा लिया, पर साथ ही साथ उसकी उंगली को भी दबोच लिया. दरअसल, बंदर ने उनके तेंदुए के डिजाइन वाले नाखूनों को मूंगफली समझ लिया था. इस महिला ने इस घटना का एक वीडियो अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया था, जिसे 25 लाख से ज्यादा बार देखा गया.

नेलपेंट को समझ लिया मूंगफली

वीडियो में ट्रिकर इस घटना को याद करते हुए कहती हैं, “हम बंदरों को खाना खिलाने लगे और उनमें से एक मेरे ऊपर कूद गया. मैंने उसके दांतों को मुझे काटते हुए महसूस किया.” उसने आगे बताया कि बंदर ने उसके तेंदुए के प्रिंट वाले नाखूनों को असली मूंगफली समझ लिया. मैं बहुत घबरा गई थी. घबराहट के बावजूद ट्रिकर शांत रहीं. उन्होंने बताया कि ये पहली बार था जब उन्होंने किसी बंदर को पकड़ा था और वह सबसे बड़ा भी था, ये वाकई थोड़ा ज़्यादा हो गया. टूर गाइड के अनुसार ये बंदर दूसरों के लिए तो दोस्ताना थे, लेकिन उसके लिए नहीं!

बंदर को हटाने के लिए टेक दिए घुटने

हालांकि, इस घटना से टस्मिन ट्रिकर जरा भी परेशान नहीं हुईं. उन्होंने बताया कि बंदर उनके हाथ को अपने हाथ से पकड़े हुए था जो मज़ेदार था और उसका पेट मेरे सिर के पीछे टिका हुआ था. उन्हें ये भी खुशी थी कि बंदर उनके गुच्ची के चश्मे नहीं ले गया, जो उन्हें जन्मदिन पर मां ने गिफ्ट किए थे. अच्छा हुआ उसने वो नहीं लिए. घटना को और विस्तार से बताते हुए महिला ने कहा कि कैसे टूर गाइड ने उस बंदर को हटाने के लिए उसे घुटने के बल बैठ जाने के लिए कहा था. मैं घबराहट में थी इसलिए समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं. मैं कुछ देर के लिए जम गई.” काटने का घाव मामूली ही था, लेकिन ट्रिकर को पता चला कि उसकी प्रतिक्रिया थोड़ी ज़्यादा हो गई थी.