खुलेआम स्कूटी पर लडके के ऊपर चढ गई लडकी, फिर शुरु कर दी गंदी हरकतें, देखकर शरमा गई…

The girl openly climbed on top of the boy on the scooty, then started dirty acts, was ashamed to see...
The girl openly climbed on top of the boy on the scooty, then started dirty acts, was ashamed to see...
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ. वैसे तो यूपी में इस वक्त सड़क सुरक्षा अभियान चल रहा है, लेकिन राजधानी लखनऊ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो ट्रैफिक पुलिस का मखौल उड़ा रहा है. लखनऊ के पॉश मार्केट हजरतगंज में एक युवक और युवती बीच सड़क पर अश्लीलता की हदें पार करते दिखे. हजरतगंज के व्यस्त सड़क पर युवक और युवती चलती स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे. इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि लड़का एक व्यस्त रोड पर स्कूटी चला रहा है और लड़की उसके आगे बैठी है. इतना ही नहीं लड़की लड़के को बार-बार किस करती भी नजर आ रही है. इस वीडियो को कई लोगों ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर भी किया है.

पीछे चल रहे बाइक सवार ने बनाया वीडियो
जानकारी के मुताबिक जब चलती स्कूटी पर युवक और युवती का रोमांस चल रहा था तो उनके एक बाइक सवार ने अपने मोबाइल से यह वीडियो बना लिया. जिसके बाद से यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फ़िलहाल इस पूरे मामले में अभी पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है.

युवक गिरफ्तार
वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हजरतगंज पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान विक्की शर्मा के रूप में हुई है. साथ ही यह भी पता चला है कि स्कूटी पर जो लड़की थी वह नाबालिग है. विक्की शर्मा के खिलाफ अश्लीलता फ़ैलाने और शांति भंग करने की कोशिश में गिरफ्तारी हुई