अर्थी पर लेटा हुआ था शख्स, जैसे ही मुंह में सिगरेट डाला गया..धुंआ उड़ा दिया

The man was lying on the bier, as soon as a cigarette was put in his mouth, the smoke blew out
The man was lying on the bier, as soon as a cigarette was put in his mouth, the smoke blew out
इस खबर को शेयर करें

Smoking And Cigarette: धूम्रपान तो वैसे स्वास्थ्य के लिए बहुत ही हानिकारक है लेकिन आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं जो धूम्रपान से रिलेटेड होते हैं. हालांकि यह वीडियो खूब धूम भी मचा देते हैं. इसी कड़ी में एक ऐसा ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें अर्थी पर लेटा हुआ एक शख्स धूम्रपान करता हुआ नजर आ रहा है.

उसे उठाने की तैयारी कर रहे!
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसमें दिख रहा है कि एक अर्थी बनी हुई है. ऐसा लग रहा है कि अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा हुआ है. हैरानी की बात यह भी है कि उसके आसपास लोग इकट्ठा हुए हैं और उसे उठाने की तैयारी कर रहे हैं. तभी एक शख्स उसके पास पहुंच जाता है और उसके हाथ में सिगरेट होती है.

अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा नहीं
वो शख्स पहुंचते ही उस सिगरेट को अर्थी पर लेटे हुए शख्स के मुंह में लगा देता है, इसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देगा. असल में यह अर्थी पर लेटा हुआ शख्स मरा नहीं था. वह सिर्फ मरने की एक्टिंग कर रहा था. उसके मुंह में जैसे ही सिगरेट डाला गया उसने धुआं उड़ा दिया.

वायरल होते ही लोग भड़के
उसने सिगरेट को अपने मुंह से लगाकर दो बार कश भरी और धुएं को बाहर निकाला. इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि इस वीडियो को शूट किया गया है. इसे सिर्फ वायरल होने मकसद से बनाया गया है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग भड़क भी गए.