Urfi Javed की टाइट ब्रा से निकली ऐसी चीज, लोगों की टिक गई नजरें; बोले- अरे ये तो…

Such a thing came out of Urfi Javed's tight bra, people's eyes got stuck; Said - Oh this...
Such a thing came out of Urfi Javed's tight bra, people's eyes got stuck; Said - Oh this...
इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Note popping out of bra: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन धारावाहिकों और रिएलिटी शोज से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का बोलबाला है. उर्फी हर दिन अपने नए आउटफिट्स से तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में उर्फी की नई फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस की ड्रेस नहीं किसी और चीज पर लोगों की नजरें टिक गई हैं. जिस फोटो की हम यहां बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी ने सिर्फ एक ब्रा पहनी हुई है लेकिन लोगों के चौंकने की वजह से ब्रा नहीं है. दरअसल उर्फी की टाइट ब्रा से एक ऐसी चीज निकल रही है कि फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है…

urfi

Urfi Javed की इस फोटो से नहीं हट रहीं लोगों की नजरें
उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफगी एक्टिव हैं और जितनी तस्वीरें और वीडियोज एक्ट्रेस पोस्ट की तरह शेयर करती हैं, उससे कहीं ज्यादा एक्टिव वो इंस्टाग्राम स्टोरी पर हैं. कुछ देर पहले उर्फी ने एक फैन के साथ फोटो शेयर की है जिससे सोशल मीडिया पर तूफान मच गया है. इस फोटो में उर्फी ने काले रंग की एक चमकीली ब्रा पहनी हुई है जिससे कुछ ऐसा निकाल रहा है कि लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

उर्फी की टाइट ब्रा से निकाल रही है ऐसी चीज…

इस फोटो को आप ऐसे सामने से देखें तो ये एक नॉर्मल फैन फोटो लग रही है लेकिन इसमें जो गौर करने वाली बात है, वो कैप्शन में छुपी है. उर्फी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि उन्होंने फैन के कहने पर अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया है. आगे उर्फी लिखती हैं कि उनके ‘टॉप’ से एक नोट ‘पॉप-आउट’ कर रहा है. इस कैप्शन को पढ़कर सभी की नजरें उर्फी की ब्रा पर है, जिसमें से एक नोट निकलता नजर आ रहा है.