दिलों पर राज करने आ रहा सबसे स्टाइलिश Smartphone, दमदार फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

The most stylish Smartphone coming to rule the hearts, will get strong battery with strong features
The most stylish Smartphone coming to rule the hearts, will get strong battery with strong features
इस खबर को शेयर करें

ASUS Zenfone 9 को ट्विटर यूजर SnoopyTech के सौजन्य से प्रेस रेंडर में देखा गया है. यह स्मार्टफोन को पूरी महिमा में दिखाता है. आगामी पेशकश जुलाई 28th पर वैश्विक बाजारों में शुरू होने के लिए तैयार है. इससे पहले, ASUS ने गलती से Zenfone 9 का एक प्रोमो वीडियो लीक कर दिया था. इसने प्रमुख विशिष्टताओं के साथ-साथ डिवाइस के डिजाइन का भी खुलासा किया. आइए जानते हैं ASUS Zenfone 9 के बारे में…

priyanka chopra nick jonas की बेटी मालती हो गई है इतनी बड़ी

ASUS Zenfone 9 Design
स्मार्टफोन पिछले साल के जेनफोन 8 के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा. लेटेस्ट डेवलपमेंट में, डिवाइस के लीक हुए रेंडर प्रोमो वीडियो की पुष्टि करते हैं. तस्वीरों के अनुसार, ASUS Zenfone 9 एक बॉक्सी फॉर्म फैक्टर के साथ आएगा. डिस्प्ले में नीचे की चिन को छोड़कर पतले बेजल्स से घिरे ऊपरी बाएं कोने में एक पंच-होल कटआउट है.

Virat Kohli ने बदला अंदाज, बल्ला छोड़ भांगड़ा से लूट रहे महफिल

डिवाइस के दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन हैं. स्मार्टफोन में दो स्पीकर ग्रिल, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक 3.5 मिमी जैक और नीचे एक सिम ट्रे है. बैक पैनल पर, ASUS Zenfone 9 में दो बड़े कैमरा रिंग हैं. जिसमें 50MP चौड़ा कैमरा और Gimball स्थिरीकरण कहा गया है जो फोन पर सुविधा की उपलब्धता का सुझाव देता है.

Priyanka Chopra birthday party Nick Jonas dances with her mom

ASUS Zenfone 9 Specifications
इसके अलावा, लीक हुए रेंडर्स से ASUS Zenfone 9 के किसी भी प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चलता है. हालांकि, प्रोमो वीडियो के अनुसार, स्मार्टफोन कथित तौर पर स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा.

Urfi Javed को पारदर्शी कपड़े में देख मच गया बवाल, बेकाबू हुई भीड़

यह 4,300mAh की बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित होगा. डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 5.9-इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया गया है. Zenfone 9 एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगा जिसे वेबपेज के माध्यम से स्वाइप करने के लिए एक स्मार्ट Key के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Ajay Devgn की बेटी है इतनी खूबसूरत, कातिलाना फिगर के आगे सब फेल