बारातियों में खाने के लिए मची भगदड़, जैसे ही आवाज़ आई- खाना खा लो, मच गया कोहराम – देखें Video

इस खबर को शेयर करें

जब भी कहीं शादी के खाने की बात होती है, तो हर किसी के मुंह में पानी आ जाता है. वहीं, अगर किसी को फ्री में स्वादिष्ट खाना चाहिए तो लोग शादी में जाना ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि शादी में इतने ढेर सारे पकवान होते हैं और आप वहां चाहे जितना खाना खाइए कोई भी रोकने वाला नहीं होता, वो भी मुफ्त में. लेकिन कई बार शादियों में खाने के लिए बारातियों और मेहमानों में लड़ाई झगड़े भी हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा. वैसे देखा जाए तो जो चीज आप इस वीडियो में देखेंगे वो शायद ही आपने पहले किसी शादी में देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि शादी का माहौल है और एक बड़ी सी खुली जगह में बड़ी ही सजावट के साथ खाना सजा है. ये खाना बारातियों (Baaratis) और मेहमानों के लिए है. लेकिन जैसे ही बारातियों को खाने के लिए बुलाया जाता है, उनके बीच भगदड़ मच जाती है. सभी बाराती एकसाथ इतनी तेज दौड़ते हुए खाने की ओर आने लगते हैं जैसे उनके बीच कोई रेस लगाई जा रही है. आप खुद वीडियो में देखिए कैसे बाराती खाने की ओर दौड़ते हुए रहे हैं. देखकर ऐसा लग रहा है मानो जंग के मौदान में लड़ाई के लिए जा रहे हैं.

देखें Video

इस वीडियो को बागड़ी बाटा नाम के पेज से 25 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है: “एक दोस्त ने शेयर किया है.” मेहमान खाने के लिए इतने उतावले हैं कि वे अब और इंतजार नहीं कर सकते. वीडियो में, वेटर अपनी जगह से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि मेहमान डाइनिंग एरिया की ओर दौड़ते हुए आ रहे थे. वीडियो में आगे दिखाया गया है, एक शख्स जो एक वरिष्ठ नागरिक लग रहा है, जितनी जल्दी हो सके थाली लेने के लिए खाने की मेज पर भागते हुए आता है और इसे कई तरह के पकवानों से प्लेट को भरना शुरू कर देता है. बाकी लोगों को भोजन खत्म होने से पहले उसे लेने के लिए जल्दी करते देखा जा सकता है. वीडियो को अब तक 33 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1.8 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और इसने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “वेडिंग गोल्स.”