यूपी में राजभर से होगा गठबंधन, भाजपा ने दिया ऐसा जवाब

इस खबर को शेयर करें

यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर रहे हैं. बीजेपी (BJP) से नाता तोड़ने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) के फिर से बीजेपी के साथ गठबंधन की चर्चाएं हैं. शुक्रवार को राजभर की तरफ से दिए गए एक बयान के बाद सुभासपा के बीजेपी के साथ गठबंधन की चर्चाएं तेज होने लगी. उधर, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी और सुभासपा के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है.

केशव मौर्य ने इशारों-इशारों में कहा कि दोनों पार्टियों के बीच फिर से बातचीत चल रही है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक लोगों में राजनीति पर चर्चा होती ही रहती है. यह कोई अनूठी बात नहीं है. डिप्टी सीएम ने पत्रकारों से कहा कि जब कोई सार्थक परिणाम आएगा तो उसकी जानकारी मीडिया को दे दी जाएगी.

“न्योता बांटने का कार्यक्रम नहीं चला रही बीजेपी”
वही, रालोद को भी बीजेपी गठबंधन में शामिल होने का न्योता देने पर केशव मौर्य ने कहा कि हम लोग न्योता बांटने का कोई कार्यक्रम नहीं चला रहे हैं. मौर्य ने कहा कि जिस भी नेता या पार्टी को बीजेपी गठबंधन में शामिल होना हो वह हमारे नेतृत्व से बात करता है अपनी इच्छा जताता है. इसके बाद ही कोर टीम आगे के लिए कोई फैसला करती है. अभी तक ना तो आरएलडी की तरफ से कोई प्रस्ताव आया है और ना ही बीजेपी ने जयंत चौधरी को कोई न्योता दिया है.

डिप्टी सीएम ने बताया कि पार्टी की कोर टीम को भी और खुद उन्हें भी आरएलडी के बीजेपी गठबंधन में आने की इच्छा जताने की कोई जानकारी नहीं है.