कार्तिक आर्यन से मिलने 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा ये क्रेजी फैन, एक्टर ने लगा लिया गले

This crazy fan reached Mumbai by cycling 1100 kilometers to meet Kartik Aryan, the actor hugged him
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Kartik Aaryan Fan Jhansi: फैंस को सेलेब्स की जान माना जाता है। अपने पंसदीदा कलाकार के लिए फैंस की दिवानगी के कई किस्से हमने सुन रख रहे हैं। लेकिन फिलहाल एक ऐसे जबरा फैन का मामला सामने आया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है और वह फैन चंदू चैंपियन मूवी कलाकार कार्तिक आर्यन का है।

कार्तिक का ये प्रशंसक उनसे मिलने के लिए 1100 किलोमीटर चलाकर माया नगरी मुंबई आ पहुंचा और एक्टर से मुलाकात की है। इस मामले का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन का जबरा फैन
हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 से हर किसी के दिल पर राज करने वाले कार्तिक आर्यन के चाहने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। ऐसे में फिलहाल जो कार्तिक का फैन सामने आया है, उसने अभिनेता के लिए अपने प्यार और दिवानगी से हर किसी को शॉक्ड कर दिया है।

सेलेब्स फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आपको कार्तिक आर्यन का ये जबरा फैन नजर आ जाएगा, जो उत्तर प्रदेश के झांसी से करीब 1100 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपने पसंदीदी कलाकार कार्तिक आर्यन से मिलने उनके घर मुंबई पहुंचा है। लगभग 9 दिन में इस प्रशंसक ने झांसी से मुंबई तक का सफर पूरा किया है।

जैसे ही कार्तिक को इस मामले की जानकारी मिली, वह तुरंत अपने घर के बाहर आए और अपने इस डाई-हार्ड फैन से मिले। इस दौरान एक्टर ने उससे हाथ भी मिलया और गले लगाया। सोशल मीडिया कार्तिक और उनके फैन का ये वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस मूवी में नजर आएंगे कार्तिक
पति पत्नी और वो, सत्य प्रेम की कथा और भूल भुलैया 2 जैसी मूवी से फैंस का मनोरंजन करने वाले कार्तिक आर्यन आने वाले समय में फिल्म चंदू चैंपियन में नजर आएंगे। इस मूवी का डायरेक्शन हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर कबीर खान कर रहे हैं।