ऐसे की जाती है एडल्ट फिल्में शूट, पॉर्न स्टार बोलीः करते-करते ढीला हो जाता है…

Abha Paul crossed all limits of boldness, was surprised to see such an avatar of the actress...
Abha Paul crossed all limits of boldness, was surprised to see such an avatar of the actress...
इस खबर को शेयर करें

पोर्न पूरी दुनिया में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सामग्री है। भारत सहित दुनिया भर में लाखों लोग हर दिन पोर्न सामग्री की खोज करते हैं। लेकिन एडल्ट इंडस्ट्रीज को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल हैं. इंडस्ट्री के बारे में कहा जाता है कि इसमें बहुत सारा पैसा होता है, लेकिन इस दौलत के पीछे कई काले सच होते हैं, जिनके बारे में दुनिया भी नहीं जानती। अब दुनिया की सबसे मशहूर एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा को एडल्ट फिल्मों की शूटिंग के दौरान किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इस सिलसिले में कई चौंकाने वाले राज सामने आए हैं।

 

मिया हर महीने कमाती हैं लाखों रुपये
एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा एक अमेरिकी पोर्नोग्राफ़िक अभिनेत्री हैं। उन्होंने दुनिया की कुछ सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों के साथ शूटिंग की है। इसके अलावा, वह अपने वीडियो को OnlyFans पेज पर बेचता है। 26 वर्षीय अभिनेत्री ने एक बार बीबीसी होस्ट लुई थेरॉक्स को अपनी साइट से अपनी मासिक आय का खुलासा करके आश्चर्यचकित कर दिया था। मिया अपनी साइट से हर महीने लाखों रुपये कमाती हैं। पोर्न स्टार ने पोर्न फिल्म उद्योग के पीछे की सच्चाई साझा की। इससे यह भी पता चला है कि एडल्ट पोर्न फिल्मों की शूटिंग में कितना समय लगता है और एडल्ट फिल्मों की शूटिंग के दौरान क्या होता है।

मिया ने कहा कि शूटिंग वाले दिन क्या करें?
पिलो टॉक पॉडकास्ट से बात करते हुए मिया ने पोर्न की ट्रेंडी साइट पर काम करने के कई राज खोले. मिया ने कहा कि किसी भी पोर्न फिल्म के शुरू होने से पहले उसके सैकड़ों शॉट लिए जाते हैं, ताकि उसे पता चले कि शूटिंग के दिन वह कैसी दिखेगी. मिया ने बताया कि शूटिंग के दिन मेकअप और हेयर स्टाइलिंग में करीब डेढ़ घंटे का समय लगता है। इसके बाद सैकड़ों स्टिल शॉट्स लिए जाते हैं, इन सभी खूबसूरत तस्वीरों का इस्तेमाल प्रमोशन में किया जाता है।

सेक्स स्टिल्स के कारण होती है ये समस्याएं
मिया ने कहा कि ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि शूटिंग के दौरान लोगों का मेकअप खराब हो जाता है। इसके बाद अब हम वीडियो का इंट्रो शूट करते हैं, जिसमें हमें फिल्म के बारे में बताना होता है। ये सभी बुनियादी दृश्य हैं। इसके बाद आपको कई सेक्स स्टिल्स देने होते हैं। जहां उनके मेल पार्टनर फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच एडल्ट एक्ट्रेस को सभी पोजीशन करने होते हैं लेकिन उस समय हम सेक्स नहीं करते हैं। इतना ही नहीं महिलाओं को पोजीशन के दौरान रुकना भी पड़ता है।

शूटिंग के बाद एक्ट्रेस ने ‘चिकनाई’ से नहाया
मिया ने यह भी खुलासा किया कि प्रचार चित्रों के लिए उन्हें तरोताजा रखने के लिए एक दृश्य की शूटिंग के बाद वह अभिनेताओं को ‘ल्यूब’ से नहलाती हैं। जब मिया से पूछा गया कि 25 मिनट के दृश्य को रिकॉर्ड करने में कितना समय लगता है? तो मिया ने खुलासा किया कि सेक्स सीन की शूटिंग दिन का सबसे तेज हिस्सा है। रोल कैसा है, इसके आधार पर कभी-कभी शूटिंग 30 से 40 मिनट में हो जाती है जब आपका रोल सीधा होता है। हालाँकि चीजें हमेशा योजना के अनुसार नहीं होती हैं।

मिया ने कहा, कई मामलों में यह निर्देशक पर निर्भर करता है कि शूटिंग में कितना समय लगेगा। फीचर फिल्म होने पर भी सेट पर कम से कम 12 घंटे रुकना पड़ता है। इसके अलावा यह सीन की क्वालिटी और फिल्म की शूटिंग में कितना समय लगेगा, इस पर भी निर्भर करता है। मिया मानती हैं कि अगर कोई पुरुष अभिनेता शूटिंग खत्म होने तक खुद को नियंत्रित नहीं कर सकता है, तो पूरी प्रोडक्शन टीम निराश हो सकती है। यदि लड़का शूटिंग के दौरान अच्छा प्रदर्शन नहीं करता है, तो सभी को घर जाना पड़ता है और लड़के को फिल्म से बाहर कर दिया जाता है।

मिया के पति और भाई हैं पोर्न एक्टर

आपको बता दें कि मिया ने 2018 में भारतीय निर्देशक राम गोपाल के साथ एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ में काम किया था। मल्कोवा एक फ्रांसीसी कनाडाई, जर्मन और आयरिश पृष्ठभूमि से आती हैं। उन्हें वयस्क फिल्मों की विभिन्न श्रेणियों के लिए कई पुरस्कार मिले हैं। मिया मल्कोवा के भाई जस्टिन हंट भी एक पोर्न अभिनेता हैं। माल्कोवा ने 2014 में अभिनेता डैनी माउंटेन से शादी की। डैनी एक एडल्ट स्टार भी हैं।