Thor Love and Thunder Trailer : फैमिली पैक फिर से बना 6 पैक

Thor Love and Thunder Trailer : Family Pack Reimagined 6 Pack
Thor Love and Thunder Trailer : Family Pack Reimagined 6 Pack
इस खबर को शेयर करें

मार्वल स्टूडियोज और क्रिस हेम्सवर्थ की मच अवेटेड फिल्म ‘थोरः लव एंड थंडर’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर दमदार है. ‘थोर: लव एंड थंडर’ थोर सीरीज की चौथी फिल्म है. और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कुल मिलाकर 29वीं फिल्म है, जो दुनिया भर में 8 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 15 सेकंड का है. ट्रेलर की शुरुआत ट्रेलर ‘गॉड ऑफ थंडर’ थोर के बारे में एक कहानी के साथ शुरू होती है, जो अपने नई लाइफ के एडवेंचर और सुपरविलेन को खत्म करने की तैयारी करता है.

थोर को अपनी नई लाइफ जर्नी में, गर्लफ्रेंड जेन फोस्टर से मुलाकात होती है. अचानक हुई इस मुलाकात से थोर चौंक जाता है. जेन फोस्टर ही माइटी थोर भी बनी हैं. इस किरदार को इजरायली अमेरिकी एक्ट्रेस नताली पोर्टमेन निभा रही हैं.ट्रेलर में क्रिश्चियन बेल को सुपरविलेन गोर द गॉड बुचर के रूप में पहली बार दिखाया गया है.

गोर को हराने के लिए, थोर अपने मिशन में कॉर्ग, वाल्कीरी और फोस्टर की मदद लेता है और गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी के साथ टीम बनाता है, जिसमें पोम क्लेमेंटिएफ़, डेव बॉतिस्ता के अलावा रॉकेट रैकून शामिल है. रैकून की आवाज ब्रैडली कूपर ने दी है. विन डीजल और करेन गिलन भी अपने पुराने किरदार में दिख रहे हैं.

बता दें कि ‘थोर: लव एंड थंडर’ स्टैन ली और जेसन आरोन की कॉमिक्स पर आधारित है, फिल्म की स्क्रिप्ट वेट्टी और जेनिफर केटिन रॉबिन्सन ने लिखी है. फिल्म को केविन फीगे ने प्रोड्यूस किया है. विक्टोरिया अलोंसो, लुई डी’एस्पोसिटो और टॉड हॉलोवेल इसके एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स हैं.