यूपी: चाची ने भतीजे को कुल्हाड़ी से काटा, कहा- बेटी से करता था छेड़छाड़

UP: Aunt cut nephew with axe, said- used to molest daughter
UP: Aunt cut nephew with axe, said- used to molest daughter
इस खबर को शेयर करें

चित्रकूट। यूपी के चित्रकूट में चाची ने अपने ही भतीजे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. चाची का कहना है कि भतीजा बेटी पर बुरी नजर रखता था और आए दिन बेटी के साथ छेड़खानी करता था. बार-बार मना करने के बाद भी भतीजा अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था.

दरअसल, घटना 2 जून की रात को मऊ थाना क्षेत्र के काशीनाथ के पुरवा में हुई. बताया गया कि यहां की रहने वाली महिला अपने भतीजे से परेशान थी. उसका खास भतीजा उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ किया करता था. चाची के द्वारा कई बार समझाने के बाद भतीजा गंदी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था. शुक्रवार की रात को 9 बजे वह घर में घुस आया था और चाची की बेटी के साथ गलत हरकत कर रहा था. इसी बीच बेटी को बचाने के लिए भतीजे पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया.

इलाज के दौरान भतीजे की मौत

कुल्हाड़ी के वार से भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया. गांव के लोग और परिवार के दूसरे लोग युवक को इलाज के लिए मऊ अस्पताल लेकर पहुंचे. मगर, गहरा घाव होने के कारण युवक के शरीर से खून अधिक बह गया था. इसके कारण इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

चाची के बेटी से था अवैध संबंध: पुलिस

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली. जिसमें सामने आया कि युवक का अपनी चाची के बेटी से अवैध संबंध था. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते युवक की हत्या की गई.

एसपी वृंदा शुक्ला का कहना है कि 22 साल के युवक की हत्या हुई है. उसकी ही चाची ने कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की जान ले ली. आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. फिलहाल इस मामले में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई घई है. आगे जो भी विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी.