पत्नी को हुआ अपनी ही सहेली से प्यार, पति ने दी साथ रहने की परमिशन और फिर…

Wife fell in love with her own friend, husband gave permission to live together and then...
Wife fell in love with her own friend, husband gave permission to live together and then...
इस खबर को शेयर करें

Romantic Relationships: आजकल एक रिलेशनशिप लोगों की चर्चा का विषय बना हुआ है. इस रिलेशनशिप में दो नहीं बल्कि तीन लोग शामिल हैं. हाल ही में एक महिला डेंटिस्ट (Dentist) ने इस रिलेशनशिप के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं. एक पति-पत्नी (Husband-Wife) का जोड़ा और ये डेंटिस्ट एक दूसरे के साथ थ्रपल रिलेशनशिप शेयर करते हैं. आपने भी शायद इस तरीके के रिश्ते के बारे में पहले कभी नहीं सुना होगा.

तीन लोगों का रिलेशनशिप

एक कपल और महिला डेंटिस्ट काफी अच्छे दोस्त (Friends) थे. कुछ समय पहले जब महिला डेंटिस्ट का तलाक हुआ तो ये तीनों एक दूसरे के और ज्यादा करीब आ गए. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस कपल (Couple) के 2 बच्चे और डेंटिस्ट के 3 बच्चे हैं. अमेरिका में रहने वाली डेंटिस्ट की इस कपल से पहली मुलाकात एक जिम (Gym) में हुई थी.

एक साथ रहने का किया फैसला

शादी टूटने (Divorce) के बाद कपल ने और खासकर कि पत्नी ने अपनी सहेली की बुरे दौर से बाहर निकलने में काफी मदद की. इसी दौरान पत्नी और डेंटिस्ट का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ गया और ये दोनों रिलेशनशिप में आ गए. पति ने इनके रिश्ते को भी सहमति दे दी और अब ये तीनों ही एक रोमांटिक रिलेशनशिप (Romantic Relationship) में हैं. आपको बता दें कि अब कपल, डेंटिस्ट और इनके बच्चे सभी एक साथ रहते हैं.

वायरल हुआ मामला

पत्नी का कहना है कि इन तीनों ने शुरू से ही अच्छी दोस्ती और कम्यूनिकेशन (Communication) बरकरार रखा है और यही वजह है कि ये अनोखा रिलेशनशिप कामयाब हो पाया है. तीनों ही एक दूसरे के लिए टाइम निकालने की कोशिश करते हैं. अब ये किस्सा सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह फैल रहा है.