महिला को अनजान मेसेज आया, ‘तेरा पति गे है और मेरे साथ है’, पत्नी ने रिप्लाई में लिख दिया ‘HIV’, फिर…

Woman received unknown message, 'Your husband is gay and is with me', wife wrote 'HIV' in reply, then...
Woman received unknown message, 'Your husband is gay and is with me', wife wrote 'HIV' in reply, then...
इस खबर को शेयर करें

पाकिस्तान में ऑनलाइन फ्रॉड की अजीबोगरीब घटना सामने आई. अजीबोगरीब यूं कि इसमें शिकारी खुद शिकार हो गया. बाबू भैया की भाषा में कहें तो- क्या फ्रॉड बनेगा रे तू! – वाली टाइप बात हुई है. मामला ये है कि एक शख्स महिला के साथ सोशल मीडिया पर फ्रॉड की नीयत से बातचीत शुरू करने आया. लेकिन महिला ने उसे ऐसा घुमाया… ऐसा घुमाया कि करीब एक घंटे तक वो सकते में रहा कि अब बोलना क्या है. इस चैट के स्क्रीनशॉट वायरल हुए तो लोग भी हंसकर लोट-पोट हो गए.

‘Jorjor wel’ नाम के X अकाउंट से इस चैट के बारे में बताया गया है. उशना नाम की महिला को वॉट्सऐप पर एक अनजान मैसेज आता है. शख्स ने अपना नाम अहमद बताया और दावा किया की महिला का पति ‘समलैंगिक’ है. साथ ही ये भी कहा कि वो और महिला का पति ढाई साल से रिलेशनशिप में हैं.

तो कहानी ऐसे शुरू हुई
अहमद: हाय, उशना?
उशना: आप कौन?
अहमद: ये आपको थोड़ा अजीब लग सकता है. मेरा नाम अहमद है. आप हबीब की पत्नी ही हैं न? या मेरी किसी गलत इंसान से बात हो रही है?
उशना: क्या इस बकवास का कोई मतलब है?
अहमद: मैं और हबीब पिछले ढाई साल से एक साथ हैं. इस साल फरवरी तक मुझे उनकी शादी के बारे में नहीं पता था. मुझे आपसे कोई हिचक नहीं है. और न ही कोई सीन या ड्रामा चाहता हूं. आप ये सब जानकर भी परेशान नहीं हैं. यूं कहूं आप इसे बढ़ावा भी दे रही हैं. मेरे लिए विश्वास करना कठिन भी है कि ऐसा भी हो सकता है.
उशना: मुझे शक था. आपको मेरे बारे में कैसे पता चला? क्या उन्होंने आपको मेरे बारे में बताया है?
अहमद: उनके कार्ड और पेमेंट स्लिप पर आपका नाम देखा था. पूछने पर उन्होंने आपको अपना दोस्त बताया.
उशना: वो तीन दिनों से बाहर थे. क्या वो आपके साथ ही थे?
अहमद: शुक्रवार और शनिवार?
उशना: हां, मैं बहुत खुश हूं कि आपने मुझे ये सब बता दिया. मुझे अब इस नाटक से छुटकारा मिलेगा. मैं इस मुद्दे को कई दिनों से उठाने वाली थी ताकि तलाक देकर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह सकूं. मैं ही ज्यादातर कमाती हूं. इसलिए घर और कार मेरे ही नाम से हैं.
अहमद: इससे पहले दो बार आपसे बात करने की कोशिश की थी, मुझे भी छुटकारा मिला.
उशना: जब से उन्हें HIV की बीमारी हुई तब से हमारे बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं. पहले जैसा हमारा रिश्ता भी नहीं रहा. यही वजह है कि मुझे दूसरे आदमी के साथ जाना पड़ा. आपसे मैं बहुत प्रभावित हूं. इतने के बाद भी आपने उनका साथ नहीं छोड़ा.

अब आपके मन में ये सवाल आया होगा कि इसके बाद क्या हुआ? अहमद ने फिर क्या बोला? सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उशना से यही सवाल पूछा कि ये सब जानने के बाद अहमद नाम के अज्ञात शख्स का क्या रिएक्शन था? जिसका जवाब उशना ने कमेंट बॉक्स में दिया है. उन्होंने बताया कि एक घंटे तक कोई रिप्लाई नहीं आया. फिर अचानक एक जवाब आता है कि ‘हां मैं जानता हूं’. इसके बाद उशना ने अज्ञात व्यक्ति को ब्लॉक कर दिया.

सारा कनफ्यूजन सरनेम का
दरअसल, खुद को अहमद बताने वाले व्यक्ति ने गलती से उशना का सरनेम (हबीब) उसके पति का नाम समझकर बातचीत शुरू की थी. नहले पर दहला तब हुआ जब उशना ने बताया कि वो अपने पिता का सरनेम अपने नाम के साथ लिखती है. 70 साल के उनके पिता बेहद सख्त और पेशे से फौजी हैं. उशना ने अपने पोस्ट में लिखा कि ‘2024 में होने वाली घटनाओं की संभावित लिस्ट में इस चीज की अपेक्षा बिल्कुल नहीं थी.’