इस राशि के लोग आज भूलकर भी ना करें यह काम, वरना बहुत पछताएंगे

इस खबर को शेयर करें

मेष

06 नवंबर 2021

परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. आपका काम-काज उत्तम बना रहेगा. धनलाभ होगा परन्तु अचानक खर्चे भी होंगे. आपकी कार्यक्षेत्र में मेहनत, समर्पण और लगाव साफ़ देखने को मिलेगा, फलस्वरूप कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी.

वृष

06 नवंबर 2021

आपके दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होने वाली है. काम काज में अच्छा धन लाभ होगा. धन का संचय भी कर सकते है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी. छात्र अपना ध्यान पढाई पर केन्द्रित करेंगे.

मिथुन

06 नवंबर 2021

आपका दिन काफी तनावभरा रहने वाला है. आपके स्वभाव में गंभीरता और एकाग्रता की झलक देखने को मिलेगी. परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे. अपनी मधुर वाणी से दूसरों का मन मोह लेंगे.

कर्क

06 नवंबर 2021

दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा. कामकाज में धन लाभ होगा. हंसते-खेलते आज का दिन व्यतीत होगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे और वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

सिंह

06 नवंबर 2021

छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे. परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा. शनिवार का दिन आपके लिए उत्तम है. आपकी जिद परिवार को परेशान करेगी. किसी खास व्यक्ति से मुलाक़ात होगी.

कन्‍या

06 नवंबर 2021

भाग्य का साथ मिलेगा. इस समय में आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. परिवार के स्नेह के साथ साथ आपका उनके साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. यात्राएं भी हो सकती है.

तुला

06 नवंबर 2021

शिक्षा और प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपको सफलता मिलेगी.

वृश्चिक

06 नवंबर 2021

आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे. आपके ऑफिस में सीनियर्स आपकी प्रशंसा करेंगे. आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे.

धनु

06 नवंबर 2021

आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा. साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे. कार्य क्षेत्र में धन लाभ होगा.

मकर

06 नवंबर 2021

शनिवार का दिन काम काज के लिए बेहतरीन होगा. काम-काज में लाभदायक फलों की प्रधानता बनी रहेगी. मूड अच्छा रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें.

कुंभ

06 नवंबर 2021

दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. घर-परिवार या किसी रिश्तेदार के यहां मांगलिक आयोजन में सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा.

मीन

06 नवंबर 2021

आपके लिए दिन बेहद अच्छा है. आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी. आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा . परिवार का सुख आशा अनुसार मिलने वाला है.