Himachal में कुनबा मजबूत कर रही AAP, 9 और चेहरे हुए शामिल

इस खबर को शेयर करें

शिमला। AAP in Himachal, हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) कुनबे को मजबूत कर रही है। प्रदेश से संबंध रखने वाले नौ और चेहरे आप में शामिल हो गए हैं। अब आठ मई को कांगड़ा में इन नेताओं से जुड़े एक हजार लोगों की आप में ज्वाइनिंग होगी।

शुक्रवार को दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के कार्यालय में पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन ने इनको सदस्यता दिलाई। जैन ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी गुड गवर्नेंस माडल से प्रभावित होकर ये नामी हस्तियां आप के साथ जुड़ गई हैं।

-लेफ्टिनेंट कर्नल(सेवानिवृत्त) मनीष कुमार : वेटरंस इंडिया पूर्व सैनिक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव, लेखक, समाजसेवी।

-बचन सिंह राणा : भूतपूर्व सैनिक, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा तथा हिंदू संगठनों के राष्ट्रीय कोआर्डिनेटर व हिमाचल के इंचार्ज।

-डा. विजय विद्यार्थी : रविदास सभा के प्रदेश प्रवक्ता, बहुजन समाज पार्टी के पूर्व महासचिव, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में छह साल के अध्यापन का अनुभव, समाजसेवी।

-राज कुमार : सेवानिवृत्त एसडीओ, कबीरपंथी सभा संयोजक और प्रदेशाध्यक्ष, कन्या फाउंडेशन के संस्थापक सदस्य,समाजसेवी।

-सुरेश धीमान : सेवानिवृत्त एसडीओ, धीमान सभा के प्रदेश संयोजक, अखिल भारतीय प्रगतिवादी धीमान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष, समाजसेवी, पत्नी सुमन सुरेश दो बार जिला परिषद चुनाव लड़ चुकी हैं।

-ऋषि : साफ्टवेयर इंजीनियर व निजी कालेज लेक्चरर।

-संतोष कनूरिया : समाजसेवी, पत्नी पूर्व जिला परिषद सदस्य।

-कैप्टन बलजीत सिंह डडवाल : भूतपूर्व सैनिक लीग के संस्थापक सदस्य, फौजियों की देहरा इकाई के अध्यक्ष।

-राजेश भारद्वाज : हिंंंद रक्षा महा सभा के राष्ट्रीय महासचिव।

भाजपा को सताने लगा सत्ता खोने का डर : गौरव
आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की कानून एवं व्यवस्था पर सवाल उठाए है। आप ने पार्टी के युवा नेता पर ऊना के बंगाणा में हुए हमले की कड़ी निंदा की है । पार्टी प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के बढ़ते कुनबे को देख भाजपा नेता परेशान हैं। इसके चलते पिछले कल उन्होंने आम आदमी पार्टी के युवा नेता अनिल मनकोटिया पर जानलेवा हमला करवा दिया और अनिल को बहुत गंभीर चोट पहुंची हैं। प्रवक्ता ने कहा भाजपा को अब सत्ता खोने का डर सताने लगा है।