यूपी में हिंदू से शादी करके घरवालों से बोली मुस्लिम लड़कीः बाबा की सरकार है छेड़ोगे तो…

हिंदू लड़के से शादी कर लुबना से आरोही बनी बरेली की लड़की ने एक वीडियो में अपने चाचा पर हत्‍या की कोशिश का इल्‍जाम लगाया।

इस खबर को शेयर करें

बरेली। हिंदू लड़के से शादी कर लुबना से आरोही बनी बरेली की लड़की ने एक वीडियो में अपने चाचा पर हत्‍या की कोशिश का इल्‍जाम लगाया। उसने परिवार के कई अन्‍य सदस्‍यों के नाम लेते हुए कहा कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से उससे शादी की है जिससे बचपन से प्‍यार करती थी। लड़की ने अपने परिवारवालों को उसकी जिंदगी में दखलंदाजी न करने की हिदायत देते हुए चेताया कि यदि उन्‍होंने उसे या उसके पति को कोई नुकसान पहुंचाया तो वे भी बच नहीं सकेंगे क्‍योंकि प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ की सरकार है।

एक मिनट के इस वीडियो में लड़की ने कहा-‘मेरा नाम लुबना था और अब मेरा नाम आरोही है। मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। मैं बहुत खुश हूं। मैं बालिग हूं। अपना आधार कार्ड और हाईस्‍कूल की मार्कशीट दिखाते हुए उसने कहा कि इनके साथ मैं बहुत खुश हूं। अपनी जिंदगी इनके साथ मैं बिताना चाहती हूं। मैं सबसे हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हूं कि कोई भी हमारी जिंदगी में दखल न दे प्‍लीज। आसिफ चाचा आपने हम दोनों को जान से मारने की कोशिश की है। मैंने क्‍या गुनाह किया है। कितनी हिंदू लड़कियां मुसलमानों से शादी कर लेती हैं तो अगर मैंने अपने बचपन के प्‍यार से शादी कर ली तो आप लोग…आरिफ चाचा, शानू, शीनू, परवेज जीजू और ताहिर जीजू, बचोगे आप लोग भी नहीं, योगी बाबा की सरकार में।’

मिली जानकारी के अनुसार लड़की बरेली के बांस मंडी इलाके की रहने वाली है। उसने अपने बचपन के प्यार पड़ोस के रहने वाले बॉबी से आर्य समाज मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से शादी कर ली। आरोही ने वीडियो जारी कर एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है।

कोतवाली में लुबना ने बताया कि वह 12वीं में पढ़ती है। बॉबी उसके पड़ोस में रहता है। दोनों एक-दूसरे को बचपन से प्यार करते हैं। उन्‍होंने सोच समझकर और हिंदू रीति-रिवाज से विवाह किया है। वह सनातन धर्म में आस्था रखती हैं।

विवाह के लिए उन्होंने बमनपुरी अगस्त मुनि आश्रम के आचार्य पंडित केके शंखधार से संपर्क किया। पंडित केके शंखधार ने हिंदू रीति रिवाज से सोमवार को बॉबी और लुबना की शादी कराई। लुबना ने हिंदू धर्म अपनाकर अपना नाम आरोही रख लिया। आरोही ने बताया कि वह बॉबी को बचपन से चाहती हैं। उधर, लुबना के घरवालों की ओर से दो दिन पहले कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। परिवार वालों ने उसके अपहरण की आशंका भी व्यक्त की थी।

आरोही ने एसएसपी से की सुरक्षा की मांग

आरोही ने कहा कि वह बालिग है। सोच समझकर उसने शादी की है। उन्होंने एसएसपी से सुरक्षा की मांग की। कहा कि उनके घरवाले डरा धमका रहे हैं। बॉबी और उसके परिवार वालों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में है।