बहन अलका संग रिश्तों पर सालों बाद अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

Akshay Kumar Sister Relation: अक्षय कुमार अपनी पर्नल और प्रोफोशनल लाइफ में बैलेंस करने के लिए मशहूर हैं. अब हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'रक्षाबंधन' की रिलीज से पहले अपनी बहन अलका के साथ अफने रिश्तों पर बात की है.

After years of relationship with sister Alka, Akshay Kumar broke silence, said this
After years of relationship with sister Alka, Akshay Kumar broke silence, said this
इस खबर को शेयर करें

Akshay Kumar Relaitonship With Sister Alka: अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है. यह फिल्म भाई बहनों के रिश्ते पर आधारित है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका भाटिया के बारे में खुलकर बातचीत की और एक्टर ने अपनी बहन की तरीफ की. मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, “यह एक अद्भुत बंधन है. आपकी बहन आपकी सबसे अच्छी दोस्त है. आप अपना सिर उसके कंधों पर रख सकते हैं और सब कुछ साझा कर सकते हैं. वह हमेशा आपके लिए है. आपको अपनी बहन से ज्यादा प्यार करने वाला कोई नहीं है.”

ये है सबसे पुरानी याद
अक्षय कुमार ने कहा, “जल्दी उठना और स्कूल से एक दिन की छुट्टी न लेना रक्षा बंधन मनाने की मेरी सबसे पुरानी यादें हैं”. रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने कहा,” हम दोनों ने कैथोलिक स्कूल से पढ़ाई की और त्योहार मनाने के लिए हमें एक दिन की छुट्टी नहीं मिली. सुबह-सुबह, खाने की मेज पर बैठने की रस्म थी क्योंकि अलका मेरी कलाई पर राखी बांधती थी और मैं आशीर्वाद लेने के लिए उनके पैर छूता था. मेरे पिता मुझे कुछ पैसे देते थे, जो मैं अपनी बहन को देता था. मैं आज भी उसी रस्म का पालन करता हूं. मैं सुबह-सुबह अपनी बहन के घर जाता हूं, अपनी कलाई पर राखी बांधता हूं और उनके पैर छूता हूं. इतने सालों में हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है. ”

बहनें सबसे अच्छी होती हैं
अक्षय ने प्यार और खुशी से भरे दिल से अपनी बहन के बारे में बात करते हुए कहा, “बहनें सबसे अच्छी होती हैं और मैं सहमत हूं, क्योंकि जब मैं अपना घर देखता हूं तो मैं कहूंगा कि मेरी बहन एक व्यक्ति के रूप में भी मुझसे बहुत बेहतर है.”

11 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म
‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को राखी समारोह के दिन रिलीज होने के लिए तैयार है. कॉमेडी-ड्रामा में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना भी हैं. अक्षय ने साझा किया कि उन्हें नहीं पता कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करेगी, लेकिन यह सुनिश्चित है कि यह दर्शकों के दिमाग में एक छाप छोड़ेगी.