राजस्थान में अलर्ट: सलमान खान के घर फायरिंग से जुड़ा मामला, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

Alert in Rajasthan: Case related to firing at Salman Khan's house, Lawrence gang took responsibility
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan News : राजस्थान पुलिस अलर्ट मोड पर है, राजस्थान में लोकसभा चुनाव है, बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने के लिए बीजेपी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को बेहतर करने पर जोर देर रही है. वहीं, रविवार को मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर में फायरिंग की खबर के बाद मरुधरा की पुलिस और भी एक्टिव हो गई है. पुलिस ने कई जगह निगरानी बढ़ा दी है.

गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा और काला जठेड़ी का नाम
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पहले भी कई बार सलमान को धमकियां दी गई हैं, रविवार को उनके घर में हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है. सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर इस बात की लॉरेंस गैंग ने पुष्टि की है.सोशल मीडिया पर साझा की गई पोस्ट में विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा व जेल में बंद काला जठेड़ी का नाम लिखा था.

जयपुर में डर, ये है वजह
बता दें कि सोशल मीडिया पर साझा की गई पोस्ट अनमेाल बिश्नोई नाम के शख्स के अकाउंट से शेयर की गई है.मुंबई पुलिस की पहल के बाद एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने पुलिस अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है. प्रदेश के सभी रेंज आइजी और जिला एसपी को आदेश दिए हैं कि लॉरेंस के गुर्गों का जिन-जिन जगहों पर मूवमेंट है, वहां पुलिस की चौकसी बढ़ा दी जाए.

सलमान के घर में फायरिंग की खबर के बाद अब जयपुर के व्यापारियों में डर का माहौल है, व्यापारियों का कहना है कि जब सलमान के घर में फायरिंग हो सकती है, सुरक्षा के व्यवस्था के बाद तो हम लोगों का क्या होगा?

इन व्यापारियों को पहले भी मिल चुकी है, धमकी
केस 1. जयपुर के श्याम नगर में पूर्व में फाइनेंस कंपनी के मालिक को मोबाइल पर कॉल करके पैसे मांगे. पुलिस ने रोहित गोदारा को मोबाइल नंबर देने के लिए विचित्र निठारवाल और लेखराज को गिरफ्तार किया था.

केस 2.गैंग का गुर्गा बताकर मांगे थे 50 लाख रुपए
मालवीय नगर निवासी डॉ. सुनीत शाह और बजाज नगर में एक निजी अस्पताल के मालिक डॉ. श्याम सुंदर अग्रवाल को भी इंटरनेट कॉलकर खुद को लॉरेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा बताते हुए 50 लाख रुपए मांगे थे.

राजस्थान के कई युवा गैंग के संपर्क में?
लॉरेंस गैंग के गुर्गों के संपर्क में प्रदेश के कई युवा हैं, पुलिस ने कुछ को चिंहित भी किया है. बता दें कि इन युवाओं को पैस, पॉवर का लॉलच दिया गया है. बीते दिन पुलिस ने एक क्लब पर फायरिंग के मामले में रितिक बॉक्सर सहित कई लोगों को गिरफ्तार भी किया था.