भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, अचानक इस बल्लेबाज को हॉस्पिटल में कराना पड़ा भर्ती

Bad news for Indian cricket fans, suddenly this batsman had to be admitted to the hospital
Bad news for Indian cricket fans, suddenly this batsman had to be admitted to the hospitalBad news for Indian cricket fans, suddenly this batsman had to be admitted to the hospital
इस खबर को शेयर करें

Vijay Hazare Trophy 2022: विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy 2022) की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई है. शुरुआती मैचों में ही सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ युवाओं ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इन सब के बीच इस टूर्नामेंट से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस टूर्नामेंट में मुंबई की ओर से खेल रहे युवा खिलाड़ी को अचानक हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. ये खिलाड़ी पिछले कई समय से काफी शानदार फॉर्म में भी है.

हॉस्पिटल में भर्ती हुआ ये खिलाड़ी
मुंबई टीम विजय हजारे ट्रॉफी खेलने के लिए रांची में हैं. इसी बीच टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा. सरफराज खान को पेट में दर्द की शिकायत के बाद हॉस्पिटल ले जाया गया. आपको बता दें कि सरफराज रविवार को सर्विसेज के खिलाफ भी खेलते दिखाई नहीं दिए थे.

पिता ने बताया कैसे बिगड़ी तबीयत
सरफराज के पित नौशाद खान ने खुलासा किया कि सरफराज खान के किडनी में पथरी है. सरफराज के पिता नौशाद खान (Naushad Khan) ने वेबसाइट क्रिकबज से कहा, ‘यह छोटी है लेकिन काफी दर्द देती है. इससे वह काफी समय से पीड़ित हैं. इसी की वजह से उन्हें बहुत दर्द हुआ, जिसके कारण उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. वह अब ठीक हैं.’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को हॉस्पिटल से आज (14 नवंबर) छुट्टी मिल सकती है.

अगले मैच में बन सकते हैं टीम का हिस्सा
मुंबई को अपना अगला मैच महाराष्ट्र के खिलाफ खेलना है. इस मैच से पहले टीम के एक अधिकारी ने कहा, ‘सरफराज के फिट होने की उम्मीद है. हॉस्पिटल में एक रात रुकना एहतियाती रूप से लिया गया फैसला था और हम गुरुवार के मैच में उनके खेलने को लेकर आश्वस्त हैं.’

रणजी ट्रॉफी 2022 में रहे सबसे सफल
सरफराज खान ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के 6 मैचों में 122.75 के औसत सबसे ज्यादा 982 रन बनाए. सरफराज ने इस दौरान 4 शतक और 2 अर्धशतक लगाए. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सरफराज ने अब तक 80 के ज्यादा की औसत से रन बनाए हैं. इस फॉर्मेट में 2000 से ज्यादा रन बनाने के बाद उनसे बेहतर औसत सिर्फ सर डॉन ब्रैडमैन का ही है. वहीं, दिलीप ट्रॉफी 2022 में भी उन्होंने एक शतक जड़ा था.