भारती सिंह ने मजाक-मजाक में पार कर दी हद, अब हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी

Bharti Singh Apology: भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दाढ़ी-मूछों को लेकर कॉमेडी करती नजर आ रही हैं. लेकिन अब इस मामले में लोग भारती सिंह की खूब आलोचान कर रहे हैं.

इस खबर को शेयर करें

Bharti Singh Apology: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को दाढ़ी-मूछ को लेकर कॉमेडी करना भारी पड़ गया. पिछले कुछ दिनों से भारती को सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है. मामला बढ़ता हुआ देखकर भारती सिंह ने अपना एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ ही उन्होंने सिख समुदाय से हाथ जोड़कर माफी मांगी है.

भारती सिंह को जमकर सुनाई खरी-खोटी
दरअसल, भारती सिंह (Bharti Singh) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जैस्मीन भसीन के साथ बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में भारती दाढ़ी-मूछ को लेकर मजाक करती दिख रही हैं. भारती कहती हैं. दूध पीने के बाद अगर दाढ़ी को मुंह में डालो तो सेवइयां का टेस्ट आता है. भारती ने ये भी कहा कि उनकी कई सहेलियां हैं, जो शादी के बाद दाढ़ी से जुएं निकालने में बिजी हैं. लेकिन सिख समुदाय को ये मजाक पसंद नहीं आया और वो भारती सिंह की खूब अलोचना करने लगे.

‘मैंने किसी सुमदाय का नहीं लिया नाम’
अब इस मामले में भारती सिंह (Bharti Singh) ने माफी मांगी है. वीडियो में वह कहती हैं, ‘एक-दो दिन से एक वीडियो वायरल हो रहा है. मुझे भेजा भी गया है और मैसेज भी किया गया है कि मैंने दाढ़ी-मूछ का मजाक उड़ाया है. मैं पिछले दो दिनों से वीडियो देख रही हूं. मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि आप लोग भी वो वीडियो देखो. मैंने किसी भी धर्म या कास्ट के बारे में नहीं बोला है कि इस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं. मैं नहीं कहा कि पंजाबी लोग दाढ़ी रखते हैं या फिर दाढ़ी-मूछ रखने से ये प्रॉब्लम होती है’.

कैमरे के सामने हाथ जोड़कर मांगी माफी
भारती (Bharti Singh) ने आगे कहा, ‘मैं अपने दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी कि आजकल लोग दाढ़ी-मूछ रखते हैं. लेकिन अगर मेरी इन बातों से किसी धर्म या जाति के लोगों को ठेस पहुंची हैं, तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं. मैं खुद पंजाबी हूं और अमृतसर मैं पैदा हुई हूं. मैं पंजाब का मान पूरा रखूंगी और मुझे पंजाबी होने पर गर्व है’. कॉमेडियन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं कॉमेडी करती हूं. लोगों को खुश करने के लिए ना किसी का दिल दुखाने के लिए. अगर मेरी किसी बात से कोई हर्ट हुआ है, तो माफ कर देना अपनी बहन समझकर’.