राजस्थान से सबसे बड़ी खबर, 4000 पुलिसकर्मियों ने 4 घंटे में 350 गैंगस्टरों को किया गिरफ्तार

Biggest news from Rajasthan, 4000 policemen arrested 350 gangsters in 4 hours
Biggest news from Rajasthan, 4000 policemen arrested 350 gangsters in 4 hours
इस खबर को शेयर करें

Rajasthan BIG NEWS: राजस्थान पुलिस ने अब तक का सबसे बड़ा एक्शन लिया है बदमाशों और गैंगस्टर्स के खिलाफ। आठ जिलों में आठ एसपी के नेतृत्व में चार हजार पुलिसवालों ने 700 से ज्यादा जगह पर रेड की है और इस दौरान 360 बदमाशों को उठा लिया गया। बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असलाह, जेवरात, कैश और अन्य सामान मिला है। अधिकतर के खिलाफ पहले से ही कई केस दर्ज हैं। इनमें से कई बड़े गैंगस्टर्स जैसे आंनदपाल, राजू ठेहट, रोहित गोदारा, लॉरेंस जैसे बदमाशों से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस को बुलट प्रूफ जैकेट भी मिला है एक बदमाश के पास से। पुलिस ने इस तरह का एक्शन पहली बार लिया है।

जब तड़के चार बजे पुलिस पहुंची तो लगभग सभी बदमाश गहरी नींद में थे, पुलिस ने उनको उठाया, मंुह धुलाया और उसके बाद सीधे ठोकते हुए थाने ले आई। उसके बाद कोर्ट में पेश कर अधिकतर को रिमांड पर ले लिया गया और कुछ को जेल भेज दिया गया। एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देश पर बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़ चूरू, उदयपुर, जोधपुर ग्रामीण, पाली, बाडमेर और सिरोही में कार्रवाई की गई है।

पुलिस अफसरों ने बताया कि जो भी बड़े बदमाश थे उनके खिलाफ एक्शन लेने के निर्देश आए थे । उसके बाद एक्शन लिया गया। इस एक्शन के दौरान चालीस बड़े गैंगस्टर पकडे गए हैं। बीकानेर रेंज में बड़ा एक्शन लिया गया है। बीकानेर रेंज में चार जिलों में 1600 पुलिसकर्मियों ने 330 जगह पर एक्शन लिया और उसके बाद आनंदपाल के साथी राजू सिंह, लॉरेंस विश्नोई के साथी हरिओम कुमावत समेत कुछ अन्य बड़े बदमाशों को पकडा गया।

सभी बदमाशों के पास से पुलिस ने एक दर्जन हथियार, 70 कारतूस, एक बुलेट प्रूफ जैकेट, सवा दो किलो सोना, सवा किलो चांदी, दो किलो अफीम, शराब, मोबाइल फोन और 70 से ज्यादा वाहन बरामद किए हैं।