बिहार: अपराधी चला रहे गोली, पुलिस कर रही थी वसूली, गुस्‍साए स्‍थानियों ने NH30 किया जाम, पुलिस को भगाया

इस खबर को शेयर करें

पटना। बड़ी खबर राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रही है। स्‍थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस की लापरवाही और पैसों की वसूली में लगी थी। वहीं दूसरी तरफ अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे थे। युवक की दिनदहाड़े अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनामा बाजार का है। जहां एक युवक की अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी है। मृत युवक का नाम विक्रम कुमार बताया जा रहा है जो कि सोनामा बाजार के विवो मोबाइल दुकान में स्टाफ के रूप में काम करता था।

अपराधियों का नाम बताने वाले को मारी गोली
पीड़ित के परिजनों ने बताया कि दुकान में चोरी हुई थी। जिसके बाद पुलिस को कुछ लोगों का नाम बताया गया था। जिसके बाद पुलिस चार पांच लोगों को पकड़कर थाने ले गई थी। लेकिन उसे रात में ही दीदारगंज थानेदार के द्वारा मोटी रकम लेकर उन सभी को छोड़ दिया गया। जिसके बाद उन्हीं लोगों ने आकर युवक को गोली मार दी। जिसके बाद वह सभी घटनास्थल से फरार हो गए हैं।

बीती रात हुए इस घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश नजर है। लोग इस हत्या के लिए सीधे सीधे पुलिस को दोषी मान रहे हैं। नाराज लोगों ने सबके साथ nh-30 शुकुलपुर के पास डेड बॉडी को रखकर nh30 के दोनों साइड जाम कर दिया है। जिसके वजह से गाड़ियों का आवागमन पूरी तरह से बंद हो चुका है। फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंची थी। लेकिन लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया है। पुलिस के प्रति लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। इसलिए घटनास्थल पर अभी पुलिस फिलहाल अभी नहीं है।