जयराम को हटा अनुराग को हिमाचल का सीएम बना सकती है बीजेपीः सिसोदिया का खुलासा

इस खबर को शेयर करें

शिमला : हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur) के हटाकर अब बीजेपी अनुराग ठाकुर ( Anurag Thakur) को सीएम बना सकती है। ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया( Delhi Deputy CM Manish Sisodia) कह रहे हैं। आज दिल्ली में मीडिया के बातचीत के दौरान सिसोदिया ने कहा कि विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि हिमाचल में जयराम सरकार ( Jairam govt)नाकाम रही है और उस नाकामी को छिपाने के लिए चुनाव से पहले बीजेपी हिमाचल में सीएम बदलने जा रही है। मनीष सिसोदिया की यह बात तब की गई है जब एक दिन पहले दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवत मान का हिमाचल के मंडी में एक रोड शो हुआ है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेस देशभर में लोगों के लिए एक उम्मीद बनता जा रहा है। जैसे-जैसे यह उम्मीद बन रही है उसी तरह बीजेपी के मन में डर भी बन रहा है। हमें यह पता लगा है कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश में अपना सीएम बदलने जा रही है। सीएम जयराम ठाकुर एक नाकाम मुख्यमंत्री के रूप में साबित हुए हैं। उन्होंने जनता के लिए कुछ नहीं किया और ना स्कूल बनवाएं, अस्पतालों में कुछ नहीं किया और रोजगार का भी बुरा हाल है। साढ़े 4 साल की नाकामी को छुपाने के लिए अब बीजेपी जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को सीएम बनाना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा- मैं बीजेपी से कहना चाहता हूं कि चाहे आप चेहरे बदल लो, आपने हिमाचल की जनता को धोखा दिया, उनकी उम्मीदों को तोड़ा है अब आपको जनता याद नहीं करने वाली है। अब जनता के बीच केजरीवाल जी पहुंच चुके हैं। आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी अब सीएम या मंत्री बदलने से कुछ नहीं होने वाला आपको जनता से माफी मांगनी चाहिए आपने उनके साढ़े 4 साल खराब कर दिया। पंजाब में प्रचंड जीत करने के बाद ही आम आदमी पार्टी ने ऐलान कर दिया था कि वे हिमाचल और गुजरात में अपना दावा पेश करेंगे। पार्टी कह चुकी है कि दोनों राज्यों की सभी सीटों पर उनके उम्मीदवार अपनी दावेदारी ठोकेंगे।