Elvish Yadav को मिला Manohar Lal Khattar का आशीर्वाद? हरियाणा के पूर्व सीएम ने दिया जवाब

Elvish Yadav got blessings of Manohar Lal Khattar? Former CM of Haryana replied
Elvish Yadav got blessings of Manohar Lal Khattar? Former CM of Haryana replied
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : बेहद कम उम्र में एल्विश यादव यूट्यूब की दुनिया का जाना-माना चेहरा बन चुके हैं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जीतकर उन्होंने इतिहास रच दिया था. पर इन दिनों उनके सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. लाखों-करोड़ों लोगों की इंस्पिरेशन एल्विश यादव पर सांप और सांपों के जहर को सप्लाई करने का आरोप लगा है. मामले में उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है. जिसमें वो एल्विश यादव को लेकर बात करते दिख रहे हैं. जानते हैं कि यूट्यूबर को लेकर हरियाणा के एक्स सीएम की क्या राय है.

एल्विश पर बोले हरियाणा के पूर्व सीएम
बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव को हरियाणा के एक्स सीएम मनोहर लाल खट्टर संग स्टेज शेयर करते देखा गया था. इसके बाद से ही ये कहा जाने लगा कि एल्विश को हरियाणा सीएम का सपोर्ट है. अब लल्लन टॉप को दिये इंटरव्यू में मनोहर लाल खट्टर ने स्टेज के पीछे की सच्चाई बताई है. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया- एल्विश आगे बढ़ेगा, तो देश आगे बढ़ेगा. पर एल्विश पर तो खुद ही इल्जाम लग रहे. लोग कह रहे हैं कि मनोहर लाल तो खुद ही आशीर्वाद दे रहे थे?

इसके जवाब में मनोहर लाल खट्टर ने कहा- मेरा और एल्विश का कोई पुराना परिचय नहीं है. हमने 15 मिनट तक स्टेज शेयर किया था. हमें तो ये पता लगा था कि वो व्यक्ति नशा मुक्ति अभियान में भाग लेने के लिए तैयार है. इस काम के लिए मैंने उनकी प्रशंसा की और मैंने उनसे कहा कि अगर इस अभियान में एल्विश यादव काम करेंगे, तो मेरा उन्हें समर्थन है. अब जब ये केस सामने आया है, तो उसके बैकग्राउंड में मैंने कोई रूचि नहीं ली है. जो कुछ भी बताया जा रहा है. अगर वो सच है, तो गलत है. इसलिए उसके हर काम का समर्थन ना मैंने कभी किया है और ना मैं करूंगा. इतना कहकर मनोहर लाल खट्टर ने बता दिया कि वो गलत काम के लिए एल्विश को कभी सपोर्ट नहीं करेंगे.

माता-पिता ने बताया बेकसूर
सांप और सांपों के जहर की सप्लाई के मामले में एल्विश पर एनडीपीएस एक्ट के तहत गंभीर धाराएं लगाई गई हैं. एल्विश पर आरोप है कि वो ड्रग की खरीद-फरोख्त में फाइनेंस का काम करते थे. एल्विश पर लगे आरोपों को उनके माता-पिता ने झूठ करार दिया है. एल्विश के पेरेंट्स का कहना है कि उनके बेटे को फंसाया जा रहा है. उसकी मस्ती-मजाक करने की आदत है. पर वो कभी इस तरह का काम नहीं कर सकता है. आज तक उसने जो भी कमाया है. वो अपने दम पर कमाया है.