“I.N.D.I. अलायंस में Fight, मैं ही दूल्हा हूं Right”, महागठबंधन पर वीडियो के जरिए बीजेपी ने ली चुटकी

इस खबर को शेयर करें

लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद अब राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हैं। एक तरफ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर चुनाव प्रचार की तैयारियां तेज हैं। लोकसभा चुनाव पर सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों की पैनी नजर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए विपक्षी गठबंधन INDI का गठन किया गया था, लेकिन सारी चर्चाएं और अटकलें इसी गठबंधन को लेकर हैं। विपक्षी गठबंधन में कौन पीएम पद का उम्मीदवार होगा? इस पर राष्ट्रीय राजनीति में हंगामा मचा हुआ है। किसी एक का भी साफ-साफ नाम प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर सामने नहीं आ रहा है।

कौन होगा विपक्ष से PM उम्मीदवार?
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर सामने आ रहा है तो कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी का। विपक्षी गठबंधन में अभी तक किसी एक के नाम पर सहमति नहीं बन पाई है। ऐसे में बीजेपी ने विपक्षी गठबंधन पर अपने एड कैंपेन के जरिए तंज कसा है। बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो पोस्ट कर बीजेपी ने लिखा है, ”देखिए…I.N.D.I. अलायंस में Fight, मैं ही दूल्हा हूं Right.”

इसमें जो कलाकार हैं वे कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सोनिया गांधी, राजद नेता लालू यादव, तेजस्वी यादव, तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल समेत कई विपक्षी नेताओं की भूमिका में है। वीडियो में एक दुल्हन अपने लिए दूल्हा ढूंढती है लेकिन सामने दावेदार कई सारे हैं। इस वीडियो के जरिए बीजेपी का इशारा विपक्षी गठबंधन के पीएम उम्मीदवार को लेकर है।

देखें वीडियो-