ब्लैकमेल से परेशान थी प्रेमिका, सनकी प्रेमी ने खेला खूनी खेल, आरोपी समेत तीन नाबालिग अरेस्ट

इस खबर को शेयर करें

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक सिरफिरे युवक ने अपनी प्रेमिका के पूर्व प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी और शव को सुनसान इलाके में फेंककर फरार हो गया. इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया और महिला की तलाश में जुटी है.

यह घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र में हुई थी. जहां पुलिस को खून से लथपथ एक लाश झाड़ियों में पड़ी मिली थी. मृतक के शरीर पर चाकू और ब्लेड के निशान थे. फिर पुलिस ने आसपास के कुछ सीसीटीवी चेक किए जिसमें कुछ संदिग्ध नजर आए. पुलिस ने उनकी पहचान की और 6 घंटे के अंदर ही मुख्य आरोपी समेत तीन नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेमिका के पूर्व प्रेमी की हत्या

इंदौर में महिला की संदिग्ध मौत, पति ने घर की पहली मंजिल से लगाई छलांग
मृतक की पहचान तौसीफ अहमद नाम के युवक के तौर पर हुई जो लखनऊ का रहने वाला था. उसकी एक युवती से दोस्ती थी दोनों WhatsApp पर बातें करते थे. जब युवती के प्रेमी अंश यादव को इस बात का पता चला कि तौसीफ उसकी प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रहा है तो उसने अपने छोटे भाई और उसके नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर हत्या का प्लान बनाया.

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया अरेस्ट

साजिश के तहत आरोपी अंश ने अपनी प्रेमिका के फोन कर उसने मिलने बुलाया और चाकू, ब्लेड से वारकर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गए. लेकिन सभी आरोपी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए. जिसके आधार पर पुलिस ने अंश यादव सहित तीन नाबालिकों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं महिला की हत्याकांड में क्या भूमिका है इसको लेकर जांच की जा रही है फिलहाल महिला की पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही महिला को भी गिरप्तार कर लिया जाएगा.