टॉपलेस उर्फी के बदन पर किस करने लगी लड़कियां, बिना कपड़ों के हो गई ऐसी हालत

इस खबर को शेयर करें

Urfi Javed Video: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर उर्फी जावेद आए दिन अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, पिछले दिनों उनका एक लुक सामने आया था, जिसमें वो टॉपलेस होकर बैठी थीं और अब इसी वीडियो का BTS वीडियो सामने आया है।

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो उन्होंने टॉपलेस होकर अपने हाथों से जरूरी अंग छिपाए और जमकर पोज दिए। लेकिन इससे भी ज्यादा चौकाने वाली बात ये थी कि उनके पूरे बदन पर लिप्स के निशान बन थे। किसी ने उनके पूरे शरीर पर किस किया है।

अब इस वीडियो की सच्चाई सामने आई है। जिसमें कुछ लड़कियां मिलकर पहले अपने होठों पर लिपस्टिक लगा रही हैं और फिर उर्फी को चूम रही हैं। इस दौरान उर्फी की हंसी नहीं रुक रही है और वो खूब खिल-खिलाकर हंस रही हैं। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोगों के कई रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

इससे पहले एक्ट्रेस का एक और अजीबोगरीब लुक सामने आया, जिसमें उन्होंने आधे बदन पर डेनिम से बनी स्प्रिंग लपेटी हुई है, जो कि काफी अलग और अजीबो-गरीब लग रहा है। इस लुक को लेकर एक बार फिर से लोगों को दिमाग चकरा गया है। अदाकारा उर्फी जावेद ने डेनिम ड्रेस में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट किया।

आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर बोल्ड वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद के फैंस को उनके लुक्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में ये हसीना भी अपने फैंस को सरप्राइज देने में पीछे नहीं रहती है और एक से बढ़कर एक शानदार एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। फिलहाल आप देखिए उर्फी का ये पोस्ट जोकि आग की तरह वायरल हो रहा है…