हादसे में घायल सिपाही मदद मांगता रहा, आरोपी कार चालक वापस लौटा लेकिन नंबर प्लेट उठाकर भाग गया

इस खबर को शेयर करें

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में अमानवीयता की एक घटना सामने आई है।भोंडसी पुलिस आवासीय परिसर के गेट के पास बाइक सवार पुलिसकर्मी को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद हवलदार रामकिशन घायल हो गए और मदद मांगने लगे, लेकिन आरोपी कार को भगा ले गया। आरोप है कि करीब 5 मिनट बाद ही आरोपी कार चालक दोबारा से वहां आया और इस बार भी मदद की बजाय वहां पड़ी अपनी कार की नंबर प्लेट उठाकर फिर से भाग गया।

एमजी रोड पुलिस चौकी में तैनात हवलदार रामकिशन ने बताया कि हादसा 30 जून की रात को हुआ। वो अपनी बाइक पर एमजी रोड चौकी में ड्यूटी खत्म होने के बाद भोंडसी स्थित पुलिस आवासीय परिसर में अपने क्वार्टर पर जा रहे थे। रात करीब साढ़े 12 बजे पुलिस आवासीय परिसर के गेट के पास ही पहुंचा था कि सफेद रंग की कार के चालक ने उनकी बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

युवक ने सोशल मीडिया पर बखारी बिटकॉइन से करोड़ों कमाने की शेखी, लॉरेंस बिश्नोइ गैंग का गोल्डी बराड फंसा

मांगते रहे मदद
कार चालक कुछ देर तक वहीं रुका रहा और हवलदार के कहने पर भी उसे हॉस्पिटल नहीं पहुंचाया। आरोपी अपनी कार को भगा ले गया। करीब 5 मिनट बाद ही वो कार चालक वहां वापस लौटा और वहां टूटकर गिरी कार की नंबर प्लेट उठाने लगा। पुलिसकर्मी ने उसे फिर से मदद मांगी, लेकिन आरोपी अपनी नंबर प्लेट लेकर कार भगा ले गया।

सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही पुलिस
राहगीरों ने उनको हॉस्पिटल पहुंचाया। 3 जुलाई को पीड़ित को हॉस्पिटल से छुट्टी मिली। इसके बाद भोंडसी थाने में अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस किया है। पुलिस अब मामले में जांच करते हुए आस-पास के एरिया की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।