राजस्थान में भीषण हादसाः बरातियों से भरी स्कॉर्पियो पलटी, मच गया हाहाकार

बरात दुल्हन को लौट रही थी, तभी हादसा हुआ। एक गाड़ी में दूल्हे के नाना, चाचा और दोस्त बैठे थे। उनकी गाड़ी के सामने अचानक कुत्ता आ गया। जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई।

Horrific accident in Rajasthan: Scorpio full of baratis overturned, there was an outcry
Horrific accident in Rajasthan: Scorpio full of baratis overturned, there was an outcry
इस खबर को शेयर करें

बाड़मेर। बाड़मेर में शादी से लौट रहे बरातियों की कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दूल्हे के नाना और दोस्त की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य बराती घायल हो गए।

हादसा बाड़मेर जिला मुख्यालय से करीब 20-22 किलोमीटर दूर नींमड़ी गांव के पास हुआ। दूल्हे राजेश कुमार पुत्र गोपाराम निवासी आलमसर की गुरुवार को बाड़मेर शहर मेगवालों का टांका निवासी गणेश पूनड़ के यहां शादी हुई। विवाह संपन्न होने के बाद दुल्हन लेकर विदा हुई। एक स्कॉर्पियो में दूल्हे के नाना चेतनराम पुत्र लक्ष्मणराम, दोस्त जोगेंद्रदान पुत्र रतनदान निवासी आलमसर, अणदाराम पुत्र चौथाराम (फागलिया बीडीओ), दूल्हे का चाचा नानकराम पुत्र राजाराम और अन्य लौट रहे थे। तभी रड़वा और नीमड़ी गांव के बीच गाड़ी के सामने अचानक कुत्ता आ गया। ऐसे में कुत्ते को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गई और तीन चार बार पलटी खाकर खाई में गिर गई।

दो साल पहले ही हुई थी दूल्हे के दोस्त की शादी
सड़क दुर्घटना में दूल्हे के नाना चेतनराम और दोस्त जोगेंद्रदान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं चाचा और अन्य गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे में मारे गए दूल्हे के दोस्त जोंगेंद्रदान की शादी दो साल पहले हुई थी। वह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था। उसकी कोई संतान भी नहीं है। दुल्हन के स्वागत में खड़ी महिलाओं को हादसे की सूचना मिली तो कोहराम मच गया। शादी के घर में चीख-पुकार मच गई। हादसे को लेकर गांव में शोक का माहौल है।