यूपी में निकाह के 20 दिन बाद पति फरार, दर-दर खोज रही पत्नी, कहां लापता हो गया शौहर

यूपी के बदायूं जिले में निकाह के 20 दिन बाद बीवी को किराए के मकान पर छोड़कर शौहर फरार हो गया। नौ महीने उसकी कोई खबर नहीं है।

Husband absconding after 20 days of marriage in UP, wife searching from door to door, where did the husband go missing
Husband absconding after 20 days of marriage in UP, wife searching from door to door, where did the husband go missing
इस खबर को शेयर करें

बदायूं। यूपी के बदायूं में निकाह के 20 दिन बाद शौहर अपनी बीवी को किराए के मकान में छोड़कर फरार हो गया। नौ माह बीतने के बावजूद अब तक आरोपी शौहर का कोई सुराग नहीं लग सका है। लड़की के पिता ने निकाह कराने वाले बिचौलिया के खिलाफ वजीरगंज पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र के कस्बा सैदपुर का है। यहां के मोहल्ला बड़ा तकिया अशरफ नगर निवासी अख्तर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि 10 माह पूर्व मोहल्ले के ही एक व्यक्ति ने अपना साला बताकर उनकी बेटी का निकाह जयपुर के एक युवक से कराया था। निकाह के 20 दिन बाद उनका दामाद बेटी को किराए के मकान में छोड़कर लापता हो गया। बेटी ने उन्हें इस मामले की जानकारी दी तो वह उसे घर बुला लाये। उन्होंने दामाद को काफी तलाश किया, लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है। निकाह कराने वाले व्यक्ति से भी दामाद के बारे में जानकारी ली गयी, लेकिन वह कुछ बताने को राजी नहीं हुआ। पिता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।