Irfan Pathan की वाइफ पहली बार बिना बुर्के के आईं नजर, सोशल मीडिया पर Photos ने मचाया तहलका

Irfan Pathan's wife was seen without burqa for the first time, photos created a stir on social media
Irfan Pathan's wife was seen without burqa for the first time, photos created a stir on social media
इस खबर को शेयर करें

Safa Baig Photos: भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) अक्सर अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते रहते है, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती थी और चेहरा नहीं दिखाती थी. हालांकि अब पहली बार इरफान पठान की पत्नी सफा बेग बिना बुर्के के नजर आई हैं. इरफान पठान ने हाल ही में अफगानिस्तान के क्रिकेटर्स को अपने घर में पार्टी दी है. इरफान पठान के घर में हुई इस पार्टी में बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और गायक अदनान सामी भी मौजूद थे. इस दौरान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी साथ नजर आए. इस दौरान सभी का ध्यान इरफान पठान की वाइफ पर चला गया जो पहली बार बिना बुर्के के नजर आई हैं.

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था. सफा बेग सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं. सफा बेग ने सऊदी अरब के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी.

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) का जन्म 23 अक्टूबर 1984 को हुआ था, जबकि उनकी पत्नी सफा बेग (Safa Baig) का जन्म 28 फरवरी 1994 को सऊदी अरब में हुआ था. इरफान पठान (Irfan Pathan) की पत्नी उनसे उम्र में 10 साल छोटी हैं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2014 में हुई थी. इरफान (Irfan Pathan) को पहली नजर में ही सफा (Safa Baig) से प्यार हो गया था. दोनों में करीब 10 साल का फासला है, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम लिया.

इरफान (Irfan Pathan) और सफा (Safa Baig) ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया. फिर इसके बाद इरफान (Irfan Pathan) ने सफा (Safa Baig) को वडोदरा में अपने माता-पिता से मिलवाया, जिसके बाद दोनों की शादी हो गई. 4 फरवरी 2016 को इरफान पठान (Irfan Pathan) और सफा बेग (Safa Baig) शादी के बंधन में बंध गए. वहीं, 20 दिसंबर, 2016 को दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बन गए. सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है. सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. इतना ही नहीं सफा को एक बेहतरीन नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी जाना जाता है. उनका एक पेज भी है, जिसका नाम है Flickr page.